UP Election: मऊ में बोले CM योगी- यूपी में हर परिवार के एक सदस्य को दिलाएंगे रोजगार

Edited By Imran, Updated: 02 Mar, 2022 02:23 PM

cm yogi said in mau will provide employment to one member of every family in up

सातवें चरण के मतदाताओं को साधने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को मऊ पहुंचे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में फिर से हमारी सरकार आती है तो प्रदेश के हर परिवार के एक सदस्य को रोजगार दिलाने का कार्य करेंगे।

मऊ: सातवें चरण के मतदाताओं को साधने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को मऊ पहुंचे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में फिर से हमारी सरकार आती है तो प्रदेश के हर परिवार के एक सदस्य को रोजगार दिलाने का कार्य करेंगे।  इस दौरान सीएम योगी ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार की विकास की नीतियों पर चर्चा करते हुए भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीत दिलाने की अपील की।

मधुबन के पाती मैदान में आयोजित जनसभा उन्होंने कहा कि 10 मार्च के बाद उज्जवला योजना के सभी लाभार्थी को होली और दीवाली में एक-एक गैंस सिलेंडर मुफ्त मिलेगा। बेटी के जन्म पर हम 25 हजार रुपए देंगे। 60 साल से ऊपर जितनी भी महिलाएं और बहनें हैं उन्हें मुफ्त में उत्तर प्रदेश परिवहन बसों में सफर कराएंगे।  मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले पांच साल में पांच लाख नौजवानों को नौकरी दी है और दो करोड़ नौजवानों को स्वत: रोजगार से जोड़ा है। अगले पांच सालों के लिए सरकार ने तय किया है कि उत्तर प्रदेश में हर एक परिवार के सदस्य या स्वत: रोजगार उपलब्ध कराएंगे।


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!