धूमधाम से मनाया जाएगा 'धरती पुत्र' मुलायम सिंह का जन्मदिन, CM योगी ने फोन करके दी बधाई

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 22 Nov, 2020 10:48 AM

cm yogi congratulated by mulayam singh s birthday

समाजवादी पार्टी संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का आज 82वां जन्मदिन है। ऐसे में उनका स्वास्थ्य इन दिनों भले ही ठीक नहीं है मगर सपा व प्रसपा ने उनके लिए प्रदेश भर में विविध आयोजन किए हैं। इसी कड़ी में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आ...

लखनऊः समाजवादी पार्टी संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का आज 82वां जन्मदिन है। ऐसे में उनका स्वास्थ्य इन दिनों भले ही ठीक नहीं है मगर सपा व प्रसपा ने उनके लिए प्रदेश भर में विविध आयोजन किए हैं। इसी कड़ी में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह को फोन करके जन्मदिन की बधाई दी है। 
स्वास्थ्य के चलते मुलायम का आयोजन में शामिल होना अभी तय नहीं है।

बता दें कि समाजवादी पार्टी महानगर इकाई की ओर से कैसरबाग स्थित कार्यालय में मुलायम सिंह यादव का केक काटा जाएगा। इसी तरह जिला कार्यालय पर भी कार्यकर्ता मिठाईयां बांटेंगे। इतना ही नहीं मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता रक्तदान करेंगे।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव 80 साल के हैं। वह इस समय उत्‍तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद हैं। हालांकि खराब सेहत की वजह से वह पिछले काफी समय से राजनीति में ज्‍यादा सक्रिय नहीं हैं। यही नहीं, नेताजी 3 बार उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री रह चुके हैं। जबकि 2012 में बहुमत मिलने के बाद मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे अखिलेश यादव को यूपी का मुख्‍यमंत्री बनाया था।


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!