BJP विधायक योगेश वर्मा थप्पड़कांड में केस दर्ज, CM योगी से मुलाकात के बाद हुआ एक्शन

Edited By Ramkesh,Updated: 16 Oct, 2024 09:36 AM

case registered in bjp mla yogesh verma slapping case action taken

भारतीय जनता पार्टी के लखीमपुर खीरी सदर विधायक योगेश वर्मा और बार एसोसिएशन अध्यक्ष अवधेश सिंह के बीच हुई मारपीट मामले में 6 दिन बाद गंभीर धाराओं में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

लखीमपुर: भारतीय जनता पार्टी के लखीमपुर खीरी सदर विधायक योगेश वर्मा और बार एसोसिएशन अध्यक्ष अवधेश सिंह के बीच हुई मारपीट मामले में 6 दिन बाद गंभीर धाराओं में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

चार नामजद 30-40 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज 
 इस घटना में अवधेश सिंह की पत्नी पुष्पा सिंह अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक की पूर्व अध्यक्ष, संग्राम सिंह और नीरज सिंह समेत चार नामजद व्यक्तियों के खिलाफ और 30-40 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है। इन पर लूट, जानलेवा हमला, और जान से मारने की धमकी जैसी गंभीर धाराएं लगाई गई हैं। इससे पहले सोमवार को योगेश वर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात की थी और पूरे प्रकरण की जानकारी उन्हें दी जिसके बाद लखनऊ से मिले निर्देश पर ये कार्रवाई की गई है।

 यूपी बीजेपी ने पार्टी से कर चुकी है निष्कासित 
आप को बता दें कि मारपीट की घटना का पार्टी ने इसके पहले संज्ञान उसके बाद यूपी भाजपा की ओर से पुष्पा सिंह,ज्योति शुक्ला और अवधेश सिंह को कारण बताओं नोटिस जारी किया है। नोटिस जवाब सही से न देने पर बीजेपी सभी को पार्टी से निष्कासित कर दिया था।

सहकारी बैंक के प्रतिनिधियों के दौरान हुई थी मारपीट 
गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी जिले में नगरीय सहकारी बैंक के प्रतिनिधियों के चुनाव में कथित धांधली को लेकर हुई झड़प में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थानीय विधायक योगेश वर्मा से हाथापाई की गयी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले पर वर्मा और सहकारी बैंक की पूर्व अध्यक्ष पुष्पा सिंह के पति वरिष्ठ अधिवक्ता अवधेश सिंह के बीच तीखी झड़प हो गयी और इस दौरान दोनों पक्षों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। इस बीच, घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सिंह पुलिस की मौजूदगी में कथित तौर पर वर्मा को पीटते दिख रहे हैं। हालांकि पुलिसकर्मियों ने फौरन दोनों को एक-दूसरे से अलग कर दिया, लेकिन उसके बाद सिंह के समर्थकों ने भी विधायक की पिटाई कर दी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!