मतगणना से एक दिन पहले सरकारी कार्य में बाधा डालने पर सपा नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By Imran, Updated: 16 Mar, 2022 05:11 PM

case filed against sp leaders for obstructing government work

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मतगणना से एक दिन पहले विद्वेष फैलाने व सरकारी कार्य में बाधा डालने को लेकर समाजवादी पार्टी के 11 नेताओं के खिलाफ नामजद और 60 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

बलिया: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मतगणना से एक दिन पहले विद्वेष फैलाने व सरकारी कार्य में बाधा डालने को लेकर समाजवादी पार्टी के 11 नेताओं के खिलाफ नामजद और 60 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी बाल मुकुंद मिश्र ने बुधवार को बताया कि बलिया शहर कोतवाली में मंगलवार को सपा के 11 नेताओं के खिलाफ नामजद और 60 अज्ञात के खिलाफ विद्वेष फैलाने, सरकारी कार्य में बाधा डालने, बलवा और धमकी देने से जुड़ी भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मतगणना से एक दिन पहले नौ मार्च की शाम सपा नेताओं व उनके समर्थकों ने मतगणना केंद्र के द्वार के पास सरकारी वाहनों को रोककर उनकी तलाशी ली थी। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की मतगणना दस मार्च को थी, जिसमें भारतीय जनता पार्टी को बहुमत से जीत हासिल हुई है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!