सपा नेता गुलशन यादव सहित 6 लोगों पर लूट और मारपीट का केस दर्ज, राजा भैया के खिलाफ लड़ चुके हैं विधानसभा का चुनाव

Edited By Anil Kapoor,Updated: 18 Apr, 2023 09:14 AM

case filed against sp leader gulshan yadav for loot and assault on 6 people

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के कुंडा क्षेत्र से बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) के प्रतिद्वंद्वी गुलशन यादव (Gulshan Yadav) सहित छह लोगों के खिलाफ सोमवार को छेड़छाड़, लूट और मारपीट के आरोप...

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के कुंडा क्षेत्र से बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) के प्रतिद्वंद्वी गुलशन यादव (Gulshan Yadav) सहित छह लोगों के खिलाफ सोमवार को छेड़छाड़, लूट और मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) रोहित मिश्रा ने बताया कि कुंडा कोतवाली क्षेत्र के कबडियागंज निवासी काजल सिंह नामक महिला (Woman) ने पुलिस (Police) को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि रविवार 16 अप्रैल की शाम को उसका पड़ोसी गुलशन यादव (Gulshan Yadav) पांच लोगों के साथ उसके घर आया और अपने मकान की पानी की टंकी खोले जाने को लेकर सवाल किया।

PunjabKesari

गुलशन यादव सहित 6 लोगों पर लूट और मारपीट का मुकदमा दर्ज
उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि घटना के दौरान यादव और उसके साथियों ने अपशब्दों का इस्तेमाल किया और उसे घर से बाहर घसीट कर मारा पीटा। इसके अलावा उसके पति राजेंद्र सिंह की जेब से एक हजार रुपए निकाल लिए और धमकी दी कि अगर पुलिस में शिकायत की तो जान से मार देंगे। मिश्रा ने बताया कि महिला की तहरीर पर गुलशन यादव समेत छह लोगों के विरुद्ध छेड़छाड़, लूट और मारपीट के आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया।

PunjabKesari

समाजवादी पार्टी के टिकट पर गुलशन यादव ने राजा भैया के खिलाफ लड़ा था चुनाव
गौरतलब है कि गुलशन यादव कभी राजा भैया के करीबी लोगों में था लेकिन हाल के वर्षों में दोनों के बीच प्रतिद्वंदिता उत्पन्न हो गई। यादव ने वर्ष 2022 में राजा भैया के खिलाफ कुंडा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था, हालांकि उसे हार का सामना करना पड़ा था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!