रायबरेली में दर्दनाक हादसा: टायर फटने के बाद खंभे से टकराई बेकाबू कार, सूबेदार मेजर और उनकी पत्नी की मौत

Edited By Mamta Yadav, Updated: 23 Apr, 2022 10:10 PM

car collided with pillar after tire burst subedar major and his wife died

उत्तर प्रदेश में रायबरेली के बछरांवा इलाके में लखनऊ प्रयागराज हाई वे पर कार का टायर फटने से उसमें सूबेदार मेजर और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में रायबरेली के बछरांवा इलाके में लखनऊ प्रयागराज हाई वे पर कार का टायर फटने से उसमें सूबेदार मेजर और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार शाम लखनऊ प्रयागराज राजमार्ग पर एक स्कूल के सामने टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर रोड डिवाइडर के खंभे से टकरा गयी जिससे उसमें सवार दम्पति की मौत हो गई।

बताया गया कि मध्यप्रदेश के रींवा निवासी हनुमान दीन शर्मा (45) अपनी पत्नी सुभद्रा शर्मा (42) के साथ लखनऊ से रायबरेली जा रहे थे कि एक स्कूल के सामने उनकी गाड़ी का टायर फट गया जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर हाई वे के दूसरी ओर सड़क पर एक खंबे से टकरा कर पलट गई। इस हादसे में दम्पति की मौत हो गयी।

हनुमानदीन शर्मा सेना में सूबेदार मेजर थे और उनकी तैनाती इस समय बाराबंकी में थी। हनुमानदीन शर्मा कार खुद चला रहे थे। वह जैसे ही कन्नांवा गांव के पास पावर स्टेशन के करीब पहुंचे अचानक उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर से टकराने के बाद सीसीटीवी लगे खंभे से जा भिड़ी। हादसे में पति-पत्नी दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कार के परखच्चे उड़ गए।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!