बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला ने कुछ यूं की गोरखपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षा इंतजामों की सराहना

Edited By Umakant yadav, Updated: 03 Jun, 2020 08:16 PM

bollywood actress manisha koirala arrangements at gorakhpur airport

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को हराकर मुंबई से गोरखपुर के रास्‍ते नेपाल जा रही मशहूर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला गोरखपुर एयरपोर्ट पर इंतजाम की सराहना की। उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किए गए उपायों...

गोरखपुर: कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को हराकर मुंबई से गोरखपुर के रास्‍ते नेपाल जा रही मशहूर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला गोरखपुर एयरपोर्ट पर इंतजाम की सराहना की। उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किए गए उपायों को लेकर एयरपोर्ट के अधिकारियों का अपने दोनों हाथों के अंगूठो को उठाकर धन्‍यवाद किया। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने कहा कि यात्रियों की सुरक्षा को लेकर गोरखपुर एयरपोर्ट प्रशासन की संजीदगी दूसरों के लिए प्रेरणा श्रोत है।
PunjabKesari
बता दें कि बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला 2 जून को दोपहर 1.10 बजे स्‍पाइस जेट की फ्लाइट से गोरखपुर पहुंचीं। जहां उन्होंने एयरपोर्ट के इंतजाम और सुरक्षा मानक को देखकर एयरपोर्ट डायरेक्‍टर एके द्विवेदी और मुख्‍य सुरक्षा अधिकारी विजय कौशल से बातचीत की। उधर सिविल एविएशन मिनिस्टर हरदीप सिंह पुरी ने भी मनीषा के टू- थम्सअप वाले वीडियो संदेश को ट्वीट कर गोरखपुर एयरपोर्ट पर बचाव एवं सुरक्षा इंतजामों की तारीफ की है।
PunjabKesari
गोरखपुर में फ्लाइट से उतरने के बाद वे महराजगंज जिले के सोनौली बार्डर के लिए रवाना हो गईं। मंगलवार की शाम बॉलीवुड स्टार मनीषा कोइराला चाचा प्रकाश कोइराला और परिवार के कुछ अन्य लोगों के साथ गोरखपुर सड़क मार्ग से सोनौली पहुंचीं। सोनौली सीमा पर कार से पहुंचते ही नेपाली सेना ने उन्हें अपनी सुरक्षा में ले लिया। सुरक्षा घेरे में ही वो काठमांडू के लिए रवाना हुईं।

इससे पहले सरहद पर मनीषा कोइराला और उनके परिजनों की स्क्रीनिंग नेपाल के डॉक्टरों ने की। वहीं, उनकी और उनके परिजनों की नेपाली मेडिकल टीम ने स्क्रीनिंग की। सेना के जवान अपने वाहनों से सभी को लेकर काठमांडू लिए चले गए। फिलहाल मनीषा काठमांडू में होम क्वारंटीन रहेंगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!