बांदा: फंदे से लटका मिला सिपाही का शव, पारिवारिक कलह में सुसाइड की आशंका

Edited By Ramkesh, Updated: 30 Jul, 2022 01:40 PM

body of soldier found hanging from noose fear of suicide in family dispute

जिले के कमासिन थाने में तैनात एक सिपाही ने शनिवार को फंदे से लटककर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। बबेरू क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया कि कमासिन थाने में तैनात सिपाही राघवेन्द्र प्रताप (24) का शव...

बांदा: जिले के कमासिन थाने में तैनात एक सिपाही ने शनिवार को फंदे से लटककर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। बबेरू क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया कि कमासिन थाने में तैनात सिपाही राघवेन्द्र प्रताप (24) का शव शनिवार सुबह उनके किराए के कमरे की दीवार से लटका पाया गया। उन्होंने बताया कि जून माह में उनकी तैनाती हुई थी और वह 28 जुलाई को छुट्टी के बाद थाने में ड्यूटी पर आए थे। सीओ ने बताया कि सिपाही झांसी जिले के निवासी थे और प्रतीत होता है कि उन्होंने गृहकलह से आजिज आकर आत्महत्या की।

PunjabKesari

शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है। मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही है। सिपाही के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है, परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम होगा। उसके बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह के वजह से सुसाइड प्रतीक हो रहा है फिलहाल पोस्टमार्टम रिपो र्ट के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी।  

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!