'हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को बम से उड़ा देंगे', BJP सांसद घनश्याम सिंह लोधी को मिली जान से मारने की धमकी

Edited By Harman Kaur,Updated: 07 Jan, 2023 01:00 PM

bjp mp ghanshyam singh lodhi receives death threat

रामपुर के भाजपा सांसद घनश्याम सिंह लोधी को उनके व्हाट्सएप नंबर पर जान से मारने की धमकी भरे मैसेज भेजे गए हैं। जिसमें मैसेज भेजने वाले ने अपना नाम संदीप सिंह खालिस्तानी बताया....

Rampur News (Ravi Shankar): रामपुर (Rampur) के भाजपा सांसद घनश्याम सिंह लोधी को उनके व्हाट्सएप (Whatsapp) नंबर पर जान से मारने की धमकी भरे मैसेज (Message) भेजे गए हैं। जिसमें मैसेज भेजने वाले ने अपना नाम संदीप सिंह खालिस्तानी बताया है, जो खुद को लश्कर ए खालसा संगठन का बता रहा है। इस मैसेज में सांसद घनश्याम सिंह लोधी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी (Threat) देते हुए भाजपा के शीर्ष नेताओं और RSS के नेताओं को भी निशाने पर लेने की बात कही है। इस संबंध में घनश्याम सिंह लोधी ने रामपुर SP अशोक कुमार शुक्ला से शिकायत कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

PunjabKesari

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
 इस मामले में रामपुर एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और हमने एक डेडिकेटेड टीम लगाई है।सीओ सिटी और एसओजी की हम उसमें आगे बढ़ भी रहे हैं और मजबूत कार्रवाई करेंगे अगर किसी ने ऐसी हिम्मत करी है तो उसको मुंह तोड़ जवाब देंगे, जो मैसेज आया है उसकी छानबीन चल रही है। आने वाले समय में पता चलेगा कि इसके पीछे कौन है। इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari

'हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को बम से उड़ा देंगे'
इस संबंध में भाजपा सांसद घनश्याम सिंह लोधी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा बीते शुक्रवार सुबह 8:30 का वक्त था और व्हाट्सएप कॉल आती रही लेकिन मैंने नहीं उठाई और जब मैंने व्हाट्सएप खोला तो पता चला कि उसमें मैसेज भी हैं। जिसमें पंजाबी और इंग्लिश में लिखा है कि हम तुम्हारे परिवार को और तुम्हें बम से उड़ा देंगे। साथ ही जो भाजपा के शीर्ष नेता हैं, वह भी हमारे निशाने पर हैं। आर.एस.एस के जो नेता है वह भी हमारे निशाने पर हैं। इसकी शिकायत आज मैंने कप्तान साहब से की है, क्योंकि लश्कर ए खालसा नाम से जो संगठन है और संदीप खालिस्तानी नाम है जिसने यह मैसेज भेजा है वह दोनों चीजें हैं आज मैंने कप्तान साहब को दी है और उसमें जांच हो रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

PunjabKesari

घनश्याम सिंह लोधी ने आगे कहा कि यह राजनीतिक षड्यंत्र हो सकता है। फिलहाल जो भी होगा वह जांच में पता चल जाएगा, लेकिन यह धमकी भरे मैसेज पहली बार आए है। ऐसे मेसेज पहले कभी नहीं आए और ना ही मेरी किसी से कोई रंजिश है। उन्होंने कहा कि कॉल पर कोई बात नहीं हुई है क्योंकि व्हाट्सएप कॉल मैं नहीं उठाता हूं। वहीं, जब रात को मैंने व्हाट्सएप खोला तो उस पर 7 मैसेज थे, जो मैंने पढ़ने के बाद कप्तान साहब को भेज दिए। साथ ही आरोपी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी है।

ये भी पढ़े...पूर्व मंत्री Haji Yakub Qureshi और उसका बेटा दिल्ली में Arrest, मेरठ पुलिस ने घोषित कर रखा था इनाम

 'हम भाजपा के सच्चे सिपाही हैं'-  घनश्याम सिंह लोधी
उन्होंने कहा कि परिवार को धमकी मिली है लेकिन हम कोई खौफजदा नहीं है। भाजपा के सच्चे सिपाही हैं। उसमें यह भी लिखा है भाजपा छोड़ दीजिए आप वरना हम आपको और आपके परिवार को बम से उड़ा देंगे। वहीं, जब उनसे सुरक्षा बढ़ाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सुरक्षा की मुझे जरूरत भी नहीं है, मेरे पास जो सुरक्षा है वह पर्याप्त है। जिसमें 2 शैडो और 1-2 होमगार्ड जो कि मेरे लिए काफी है। लेकिन इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई जरूर हो। उन्होंने अंदेशा जताया कि यह षड्यंत्र भी हो सकता है। साथ ही माहौल खराब करने की किसी की साजिश हो सकती है या तो लश्कर ए खालसा जो संगठन की साजिश हो सकती है।

ये भी पढ़े...Hardoi में सामने आई Delhi जैसी घटना, सड़क पर साइकिल सवार Student को घसीटते हुए ले गई कार

क्या कहती है पुलिस?
वहीं, इस संबंध में रामपुर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि एक व्हाट्सएप मैसेज है जो कई जगह घूम रहा है। वह हमारे सांसद जी को भी मिला था सांसद जी आज हमारी मीटिंग जनप्रतिनिधियों से थी ऑलरेडी शेड्यूल थी।  मीटिंग में वह भी आए थे, यह बात भी हुई। हमने उनका मुकदमा दर्ज कर एक डेडीकेटेड टीम लगा दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!