आजम खां ने योगी सरकार पर कसा तंज, कहा- हम मुर्गी, भैंस, बकरी और किताब के डकैत हैं

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 21 Jul, 2022 03:42 PM

azam khan took a jibe at the yogi government said  we are dacoits

प्रयागराज: समाजवादी पार्टी के विधायक पूर्व मंत्री आजम खां ने योगी सरकार पर जोरदार निशाना साधा है। मीडिया से बात करते हुए आजम खान ने तंज कसते हुए कहा कि हम मुर्गी, भैंस, बकरी और किताब के डकैत हैं।

प्रयागराज: समाजवादी पार्टी के विधायक पूर्व मंत्री आजम खां ने योगी सरकार पर जोरदार निशाना साधा है। मीडिया से बात करते हुए आजम खान ने तंज कसते हुए कहा कि हम मुर्गी, भैंस, बकरी और किताब के डकैत हैं। मैं 10 बार का विधायक, 2 बार का सांसद, 4 बार का मंत्री और एक बार का नेता विपक्ष हूं। इसके बाद भी हम मुर्गी के डकैत हैं, हम भैंस के डकैत हैं, हम बकरी के डकैत हैं, किताब के डकैत हैं।

मीडिया से बातचीत करते हुए आजम खान ने अपनी पत्नी और बेटे को भी अलग अलग मुकदमों में फंसाने के विषय में भी बात की। आजम ने कहा कि 'हमारी असिस्टेंट प्रोफेसर पत्नी और गलगोटिया से दो बार एमए और एमटेक किया हुआ बेटा, हम तीनों ने मिलकर मिनिस्टर रहते हुए शराब की दुकान लूटी है और 16 हजार 900 रुपये गल्ले से डाका डाला है। कहा कि जिस व्यवस्था का स्टेटस यह हो, जिनका यह मयार हो, उसे इंसाफ मिलता है? हमें इंसाफ मिल सकता है। अगर मिल सकता है तो आप दिलवा दीजिये।'

बता दें कि आजम खां पर 88 मुकदमे दर्ज हैं इनमें से एक वक्फ बोर्ड की जमीन गलत तरीके से अपने पक्ष में कराने का मामला भी है। वहीं मंगलवार रात करीब 8:30 बजे आजम खान प्रयागराज पहुंचे थे। यहां उन्होंने मुकदमों के सिलसिले में वकीलों से मुलाकात की। जिसके बाद वह लखनऊ के लिए रवाना हो गए। 

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!