Lok Sabha Elections 2024: खराब मौसम के कारण अमित शाह का नोएडा दौरा रद्द, जनसभा को ऑनलाइन किया संबोधित

Edited By Ramkesh,Updated: 13 Apr, 2024 08:30 PM

amit shah s noida tour canceled due to bad weather addresses public

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का नोएडा दौरा शनिवार को अचानक मौसम खराब होने की वजह से रद्द कर दिया गया। हालांकि, उन्होंने डिजिटल माध्यम से चुनावी सभा को संबोधित किया। केंद्रीय मंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भारतीय जनता...

नोएडा: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का नोएडा दौरा शनिवार को अचानक मौसम खराब होने की वजह से रद्द कर दिया गया। हालांकि, उन्होंने डिजिटल माध्यम से चुनावी सभा को संबोधित किया। केंद्रीय मंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार डॉ. महेश शर्मा को भारी मत से जीताने की अपील की। शाह ने दावा किया कि गौतमबुद्ध नगर के विकास के लिए भाजपा ने अभूतपूर्व कार्य किए हैं।

उन्होंने नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से लेकर राजमार्ग, औद्योगिक विकास से लेकर विदेशी निवेश की याद दिलाते हुए मतदाताओं से अपील की कि वे भाजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करें। उन्होंने कहा कि खराब मौसम के कारण वह जनसभा में नहीं आ पाए, लेकिन उनका गौतमबुद्ध नगर के लोगों से नाता सदैव जुड़ा हुआ है।

महेश शर्मा ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर उन्हें अपार जन समर्थन मिल रहा है। उन्होंने दावा किया कि इस बार जीत का अंतर पिछली बार से भी अधिक होगा। भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित रैली में जुटी भीड़ के कारण यातायात पुलिस ने कई रास्तों पर यातायात में बदलाव किया था।

Related Story

Trending Topics

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!