UP POLICE: दारोगा का गजब कारनामा, नली से बुलेट लोड करने का किया नया अविष्कार!

Edited By Harman Kaur,Updated: 28 Dec, 2022 02:14 PM

amazing feat of up police constable new invention to load bullets with hose

अपने कारनामों को लेकर चर्चा में रहने वाली यूपी पुलिस एक वीडियो फिर चर्चा का विषय बना है। दरअसल, संतकबीरनगर जिले में DIG खलीलाबाद कोतवाली का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे...

संतकबीरनगरः अपने कारनामों को लेकर चर्चा में रहने वाली यूपी पुलिस एक वीडियो फिर चर्चा का विषय बना है। दरअसल, संतकबीरनगर जिले में DIG खलीलाबाद कोतवाली का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे। वहीं, निरीक्षण के बाद जब DIG दारोगा लोगों का इम्तिहान लेने लगे तो इसी दौरान एक दारोगा ने बंदूक में गोली डालने के नए तरीके का आविष्कार कर दिया। जिसे, देख DIG साहब कुछ बोले तो नहीं, लेकिन वह और उनके साथ खड़े अन्य अफसर दारोगा के बंदूक में गोली डालने के इस अंदाज को देखकर हंसने जरूर लग गए। इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग खूब शेयर कर रहे है और साथ ही UP पुलिस की खिल्ली भी उड़ा रहे है।

PunjabKesari

निरीक्षण पर पहुंचे DIG दारोगा का कारनामा देखकर रह गए दंग
बता दें कि डीआईजी बस्ती आरके भारद्वाज संतकबीरनगर जिले की खलीलाबाद कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण करने पहुंचे थे। थाने का निरीक्षण करने के बाद DIG साहब ने जब दरोगा लोगों का इम्तिहान लिया, तो एक दरोगा ने बंदूक में गोली डालने का नया आविष्कार कर दिया। दरअसल, दरोगा ने कारतूस डालने की सही जगह छोड़कर, नली के रास्ते से ही बंदूक में कारतूस घुसा दिया। इसके बाद दरोगा ने फायर करने के लिए बंदूक तान ली। जिसे देखकर DIG दारोगा को तुरंत रोक दिया। इसके बाद बंदूक की नली में डाली गए कारतूस को बाहर निकलवाया। इसी दौरान दरोगा का यह कारनामा देखकर DIG अपनी हंसी नहीं रोक पाए और DIG के साथ में खड़े अन्य पुलिस अफसर भी हंसने लग गए।

लिंक पर क्लिक करके देखें पूरी वीडियो... UP Police की फायर करने की अद्भुत कला, नली के रास्ते कारतूस डालकर दारोगा करने लगा फायर(VIDEO)

नली से बुलेट लोड करने का किया नया अविष्कार!
अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं आ रहा तो यह वीडियो को देख लीजिए। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे दारोगा DIG के सामने बंदूक में गोली डालता दिख रहा है, लेकिन सही जगह छोड़कर ऊपर नली के रास्ते से ही बुलेट को लोड करने लग गया। इस दौरान डीआईजी दरोगा की यह हरकत देखकर मन ही मन हैरान हो उठे और अपनी हसी रोक नहीं पाए। वहीं, उनके साथ मौजूद बाकी पुलिस अफसर भी हंसने लग गए। इसी बीच तुरंत ही DIG ने दारोगा को रोका। दारोगा ने यह हरकत करके अपना ही नहीं बल्कि यूपी पुलिस का भी मजाक बना दिया है। वहीं, यूपी पुलिस की ठांय ठांय के बाद नली के रास्ते गोली डालकर दरोगा जी ने तो कमाल ही कर दिया।

PunjabKesari

जानिए दारोगा के इस कारनामे पर क्या बोले DIG साहब
इस पूरे मामले पर जब डीआईजी आरके भारद्वाज से सवाल किया गया कि बंदूक की नली के रास्ते कारतूस डालने का यह कौन सा नया तरीका था तो DIG साहब ने कहा कि 'निरीक्षण के दौरान कुछ कमियां मिली है, जिसे प्रैक्टिस कराकर जल्दी दुरुस्त किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!