Aligarh Crime News: किशोर को जूते की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाया नंगा, प्राइवेट पार्ट में डाली चाबी

Edited By Anil Kapoor,Updated: 24 May, 2023 03:10 PM

aligarh crime news teen paraded naked wearing a garland of shoes

Aligarh Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अलीगढ़ (Aligarh) के कस्वा इगलास में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक किशोर (Teenager) को नंगा करके जूतों की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाया गया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया (Social Media)...

अलीगढ़(अर्जुन वार्ष्णेय): Aligarh Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अलीगढ़ (Aligarh) के कस्वा इगलास में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक किशोर (Teenager) को नंगा करके जूतों की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाया गया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रही वीडियो (Video) में एक शख्स किशोर के प्राइवेट पार्ट में चाबी भी डालता दिखाई दे रहा है। घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस (Police) ने पोक्सो अधिनियम के तहत एक महिला (Woman) के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर उसे जेल (Jail) भेज दिया गया है।

PunjabKesari

जानिए, इस मामले में क्या कहना है पीड़ित किशोर की मां का?
मामले के बारे में अधिक जानकारी देते हुए पीड़ित किशोर की मां ने बताया कि यह एक घर पर जाकर टीवी देखता हुआ सो गया था, जिससे उसका दूर का बुआ का रिश्ता था। वह इसे उठाकर ले गए और घर से बाहर निकाल कर जूते चप्पल की माला पहना दी। इन सब लोगों ने मेरे बच्चे के ऊपर हमला किया।  मैं इंसाफ चाहती हूं, मुझे इंसाफ मिलना चाहिए और इस महिला को दंड मिलना चाहिए। मेरा बच्चा इनके घर टीवी देख रहा था। वह टीवी देखते हुए इनके घर पर ही सो गया था। इन्होंने मेरे बच्चे को अपने घर से उठाया और मेरे बच्चे पर इल्जाम लगाने लगे। मैंने थाने में शिकायत की थी तो थाने वालों ने मेरी मदद की है। मेरे बच्चे का मेडिकल कराया गया लेकिन मेरे बच्चे ने इसके साथ कुछ नहीं किया, लेकिन इस महिला ने मेरे बच्चे पर आरोप लगाकर उसके गले में जूतों की माला डालकर उसे घुमाया है।

PunjabKesari

पीड़ित किशोर ने खुद बताई आपबीती
वहीं पीड़ित किशोर ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मैं इनके घर पर जाकर सो गया था। इन लोगों ने मुझे उठाया और यह मुझे अपने पुराने घर ले गए और उन्होंने मुझे बहुत मारा पीटा। इतना सह करने के बाद मुझे नंगा करके मुझे पूरे मोहल्ले में घुमाया। मैं इनके घर पर टीवी देखता देखता सो गया था तो इन्होंने मेरा मुंह काला करके मुझे नंगा करके पूरे मोहल्ले में घुमाया है। इस मामले की जांच कर रहे क्षेत्राधिकारी विशाल चौधरी ने बताया कि जानकारी करने पर पता चला कि यह हबुड़ा मोहल्ला थाना इगलास का मामला है। पीड़ित बालक की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई तथा अभियोग को जेल भेज दिया गया है। मामले में अग्रिम कार्रवाई प्रचलित की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!