शराब ने ले ली जिंदगी!  नशे में धुत्त होकर 3 दोस्त पार कर रहे थे रेलवे ट्रैक, 2 की मौत..1 का कटा पैर

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 12 Aug, 2022 12:40 PM

alcohol took life 3 friends were crossing the railway track

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां ट्रेन की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत हो गई है जबकि 1 युवक का पैर कट गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल युवक को...

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां ट्रेन की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत हो गई है जबकि 1 युवक का पैर कट गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचा दिया है।

ताजा मामला जिले के थाना के तरंग ओवरब्रिज के पास रेलवे लाइन का है। बताया जा रहा है कि बीती रात 3 दोस्त शराब की दुकान से शराब लेकर क्रॉसिंग के नीचे पी रहे थे। पीने के बाद नशे की हालत में वह तीनों रेलवे क्रॉसिंग पार करने लगे। इस दौरान लखनऊ से गोरखपुर रेलवे स्टेशन जाने के लिए इंटरसिटी एक्सप्रेस तेज रफ्तार में आ गई। शराब के नशे में धुत होने की वजह से वह तीनों युवक वहां से भाग नहीं सके और ट्रेन उन तीनों को रौंदते हुए रेलवे स्टेशन की तरफ चली गई।

मौके पर 2 युवकों की मौत हो गई जबकि 1 युवक का पैर कट गया है। मृतकों की पहचान गोरखनाथ थाना क्षेत्र के दिग्विजय नगर निवासी गोलू उर्फ पीर मोहम्मद और अजय चौहान के रूप में हुई है, जबकि घायल युवक की पहचान शाहपुर के उत्तरी जतेपुर निवासी अंबुज के रूप में हुई है। घायल युवक को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

सूचना पर मौके पर डीएम कृष्णा करुणेश और एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर फोर्स के साथ पहुंचे। एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि शुरुआती जांच में तीनों के नशे में होने की बात सामने आई है। हादसा क्यों हुआ, इसकी जांच की जा रही है और मृतकों और घायल के घरवालों को सूचना दे दी गई है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!