अखिलेश पर केशव मौर्य का तंज, कहा- जिन जवानों की सुरक्षा में चलते हो, उन्हीं की चाय जहर लगती है

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 09 Jan, 2023 03:46 PM

akhilesh yadav keshav maurya s taunt on akhilesh said the tea of  th

Akhilesh Yadav, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और नेता प्रतिपक्ष एवं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव में अक्सर जुबानी जंग देखने को मिलती रहती है। इस बीच अखिलेश या...

लखनऊ, Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और नेता प्रतिपक्ष एवं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव में अक्सर जुबानी जंग देखने को मिलती रहती है। इस बीच अखिलेश यादव का 'चाय में जहर' वाला बयान सुर्खियो में है। इस पर पलटवार करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर पलटवार किया है। केशव मौर्य ने ट्वीट कर लिखा कि सपा बहादुर श्री अखिलेश यादव जी जिन पुलिस के वीर जवानों की सुरक्षा में चलते रहते हो, उन्हीं के व्दारा चाय आपको ज़हर क्यों लगती है।

 

बता दें कि अख‍िलेश यादव रविवार को नरेश उत्‍तम और कई अन्‍य सपा नेताओं के साथ पुल‍िस मुख्यालय पहुंचे। वहां पुलिस ने चाय पीने के लिए पूछा तो अखिलेश ने कहा कि आपकी चाय नहीं पी सकते आप जहर दे दोगे। दरअसल, समाजवादी पार्टी मीडिया सेल के ट्विटर हैंडल के संचालक मनीष जगन अग्रवाल को हजरतगंज पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। अपने कार्यकर्ता को छुड़ाने के लिए अखिलेश यादव पुलिस मुख्यालय पहुंचे है। पुलिस मुख्यालय पहुंचने के बाद अखिलेश यादव ने प्रशासन पर आरोप लगाया है कि यहां पर कोई कोई जिम्मेदार व्यक्ति नहीं मिल रहा जिससे वह बात करें। वहीं अखिलेश के पुलिस मुख्यालय पहुंचने की खबर सुनते ही सपा कर्यकर्ताओं की भीड़ वहां इकट्ठा होने लगी है।
PunjabKesari
बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सपा (Samajwadi Party) के सोशल मीडिया (Social Media) सेल की ट्विटर हैंडल से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं और पत्रकारों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की जा रही थी। इस बात की शिकायत जब लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) से की गई तो हरकत में आई पुलिस (Police) ने मनीष जगन अग्रवाल (Manish Jagan Agarwal) को गिरफ्तार कर लिया। समाजवादी पार्टी मीडिया सेल के खिलाफ 3 मुकदमें हैं। अब समाजवादी पार्टी ने मनीष जगन अग्रवाल को रिहा करने की मांग की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!