अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर बोला हमला, कहा- 'गोरखपुर में बरसात के दिनों में सड़क पर गाड़ी नहीं नाव चलती'

Edited By Anil Kapoor,Updated: 01 May, 2023 11:33 AM

akhilesh yadav fiercely attacked the bjp government

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गोरखपुर (Gorakhpur) पहुंचने के बाद सरकार पर जमकर हमला किया। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि आपने पहले...

गोरखपुर: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गोरखपुर (Gorakhpur) पहुंचने के बाद सरकार पर जमकर हमला किया। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि आपने पहले भी भाजपा (Bharatiya Janata Party) की सरकार देखी है, दिल्ली और लखनऊ में भी भाजपा की सरकार है। गोरखपुर जैसे शहर में बरसात में सड़क पर गाड़ी नहीं चलती है। यहां पर बरसात अधिक हो जाए, तो हमें और आपको नाव से जाना पड़ेगा। अखिलेश यादव ने सरकार को घेरते हुए कहा कि गोरखपुर के लोगों को वह याद दिलाना चाहते हैं कि यह सीएम वही हैं, जिन्होंने कहा था कि हम गोरखपुर में मेट्रो चलाएंगे। गोरखपुर के लोग बताएं कि मेट्रो स्टेशन कहां पर है। यह मेट्रो स्टेशन गोरखपुर में कहीं है कि नहीं है। अखिलेश यादव ने कहा कि लगता है यह मुख्यमंत्री भी गोरखधंधा करते हैं। वह यह बात इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि वह कागज पर मेट्रो बना रहे हैं।

PunjabKesari

सीएम को नहीं पता क्या होती है मेट्रो, महानगरों में सपा ने बनाई मेट्रो
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को हवाई मार्ग से गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे। गोरखपुर के नंदा नगर में सभा करते हुए उन्होंने केंद्र और यूपी की सरकार पर जमकर हमला बोला। गोरखपुर को लेकर उन्होंने कहा कि शहर के लिए सबसे बड़ी, अच्छी और सफर की साफ-सुथरी सुविधा मेट्रो की होती है। उन्होंने कहा कि समाजवादियों को इस बात की खुशी है कि बड़े-बड़े शहरों में आज जो भी मेट्रो चल रही है, वह समाजवादियों की देन है। चाहे वो लखनऊ, कानपुर, आगरा, नोएडा हो। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि मुख्यमंत्री इस बात को समझते हैं कि मेट्रो क्या चीज है? वे समझते तो आज हम गोरखपुर के लोग मेट्रो से चल रहे होते।

PunjabKesari

टैक्स के नाम पर जनता की जेब हो रही ढीली
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यह चुनाव इसलिए हो रहा है, क्योंकि कूड़ा हटा कि नहीं हटा, शहर की नालियां साफ हुई कि नहीं हुई, अखिलेश ने कहा कि अगर नालियां साफ नहीं हुई और कूड़ा नहीं हटा तो आपसे घरों का टैक्स ले रहे हैं कि नहीं ले रहे हैं? नाली को सीवर में जोड़ेंगे, तो उसके लिए भी रुपया देना पड़ रहा है कि नहीं देना पड़ रहा है?

PunjabKesari

गोरखपुर में सांड़ संभाल रहे हैं ट्रैफिक, गांव में 100 प्रतिशत बेरोजगार
अखिलेश यादव ने गोरखपुर में नगर निगम की दुर्व्यवस्था को लेकर भी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गोरखपुर में ट्रैफिक पुलिस की जरूरत नहीं है। वे अक्सर फोटो देखते रहते हैं। यहां पर सड़कों पर सांड़ अपने आप ट्रैफिक संभाले हुए हैं। बताइए सड़कों पर सांड़ घूम रहे हैं कि नहीं घूम रहे हैं? यह किसकी जिम्मेदारी है? सांड़ हटाना, कूड़ा हटाना नाली साफ रखना। मुख्यमंत्री इसकी बातें नहीं कर रहे हैं। पता नहीं कौन सी बात कर रहे हैं। इसलिए सवाल करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार कह रही है कि यूपी में 100 में सिर्फ 4 बेरोजगार हैं। वे मानते हैं कि वे पढ़े लिखे नहीं हैं. लेकिन मुख्यमंत्री जी कह रहे हैं कि 100 में 4 बेरोजगार हैं। क्या 100 में 4 बेरोजगार हैं यहां पर? आप किसी गांव में चले जाएं, 100 के 100 नौजवान बेरोजगार मिलेंगे। उनके पास नौकरी और काम नहीं है, हाथ में रोजगार नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!