केशव प्रसाद मौर्य के कुंडली वाले बयान पर अखिलेश का तीखा पलटवार, बोले- पिछड़े हो पिछड़े ही रहोगे

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 05 May, 2023 04:16 PM

akhilesh s scathing counterattack on keshav prasad maury

यूपी निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। इसी कड़ी में 5 महीने पहले उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने अखिलेश यादव की कुंडली दिखाई है और अगले 25 सालों में ....

लखनऊ: यूपी निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। इसी कड़ी में 5 महीने पहले उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने अखिलेश यादव की कुंडली दिखाई है और अगले 25 सालों में अखिलेश यादव की कुंडली में सत्ता का योग नहीं है। इस पर अखिलेश यादव ने जोरदार निशाना साधा है।
PunjabKesari
अखिलेश यादव ने कहा कि आपने जहां मेरी कुंडली दिखाई वहां आपने अपनी कुंडली क्यों नहीं दिखा ली। पिछले चुनाव में हुई हार पर चुटकी लेते हुए अखिलेश ने कहा कि आप भी तो पिछला चुनाव हार गए थे और आप की कुंडली में क्या है। जी हुजूरी... अखिलेश ने केशव प्रसाद मौर्या पर हमला करते हुए यहां तक कह दिया कि पिछड़े हो पिछड़े ही रहोगे।
PunjabKesari
बता दें कि यूपी निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी है। दूसरे चरण का मतदान अब आने वाले 11 मई को होना बाकी है। नगर निकाय चुनाव में दूसरे चरण के लिए बुधवार को 38 जिलों में वोटिंग होगी। नगर निकाय के 14,684 पदों पर चुनाव होगा। इसमें 17 महापौर और 1420 पार्षद का चुनाव ईवीएम से होगा। चुनाव के लिए सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। नगर पालिका परिषद के 199 अध्यक्ष और 5327 सदस्यों का मतपत्रों से चुनाव होगा. नगर पंचायत के 544 अध्यक्ष और 7178 सदस्यों का भी मतपत्रों से चुनाव होगा।

दूसरे चरण में इन मंडलों में होगा मतदान
यूपी नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के तहत मेरठ, बरेली, अलीगढ़, कानपुर, चित्रकूट, अयोध्या, बस्ती आजमगढ़ और मिर्जापुर मंडल में 11 मई को मतदान होगा। दूसरे चरण के तहत मेरठ, हापुड़, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, बागपत, बुलन्दशहर, बदायूं, शाहजहांपुर, बरेली, पीलीभीत, हाथरस, कासगंज, एटा, अलीगढ़, कानपुर नगर, फर्रूखाबाद, इटावा, कन्नौज, औरैया, कानपुर देहात, हमीरपुर, चित्रकूट, महोबा, बांदा, अयोध्या, सुल्तानपुर, अंबेडकरनगर, बाराबंकी, अमेठी, बस्ती, संतकबीर नगर, सिद्धार्थनगर, आजमगढ़, मऊ, बलिया, सोनभद्र, भदोही और मिर्जापुर में 11 मई को मतदान होगा।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!