UP Chunav 2022: चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुए अखिलेश-राहुल गरीब का दर्द क्या जाने, सीतामढ़ी में नड्डा ने कसा तंज

Edited By Mamta Yadav, Updated: 05 Mar, 2022 03:18 PM

akhilesh rahul born with silver spoon know what the pain of poor nadda

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव अथवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को गरीबों की समस्याओं से कोई वास्ता नहीं है जबकि गरीबी और गरीब के दर्द को...

भदोही: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव अथवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को गरीबों की समस्याओं से कोई वास्ता नहीं है जबकि गरीबी और गरीब के दर्द को नजदीक से देखने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा गांव, गरीब, वंचित, दलित समेत समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को मुख्य धारा में लाने का काम कर रही है।       

भदोही के सीतामढ़ी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने शनिवार को कहा ‘‘ गरीब की थाली को भरने का काम मोदी सरकार ने किया है। जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीबों के लिए जनधन खाते खोले तब विपक्षी मजाक बना रहे थे। चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए अखिलेश जी, राहुल जी ने कहा कि गरीब को बैंक खाते से क्या होगा।''  उन्होंने कहा ‘‘ सभी राजनीतिक दल और राजनेता अपने-अपने तरीके से चुनाव की बात करते हैं लेकिन भाजपा को छोड़कर सभी लोग आपके सामने भाषण देते हुए ये कहते हैं कि हम ऐसा करेंगे-वैसा करेंगे। भाजपा के कार्यकर्ता जब भी मंच से बोलते हैं, तो कहते हैं कि हमने जो कहा था, वो किया है, जो कहेंगे, वो करेंगे। ''       

नड्डा ने कहा ‘‘ हम अखिलेश जी से पूछ रहे हैं कि आपने उत्तर प्रदेश की जनता के लिए क्या किया, लेकिन उनका कोई उत्तर नहीं आ रहा है। जब अवैध हथियारों की फैक्ट्री खुलवाना, गुंडों को संरक्षण देना ही इनका काम है तो जनता के लिए ये क्या करेंगे।'' उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय पार्टी है और विचारों के साथ जुड़ी पार्टी है। भाजपा को दिए आपके वोट के कारण ही अनुच्छेद 370 जम्मू कश्मीर से समाप्त हो सका। आपके वोट के कारण ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने करोड़ों मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक के दंश से आजादी दी।      

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि गांव, गरीब, वंचित, पीड़ति, शोषित, दलित, समाज के अंतिम पायदान पर खड़ा व्यक्ति, माताएं-बहनें, किसान, नौजवान को मुख्य धारा में लाने का काम अगर कोई पार्टी करती है तो वो भारतीय जनता पार्टी है। समाजवादी पार्टी ने निषाद पार्टी को धोखा दिया था। निषाद पार्टी को मुख्यधारा में शामिल करते हुए, निषाद राज की बातों को सम्मान देने का काम भाजपा सरकार कर रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!