सांसद अफजाल अंसारी ने की CM की तारीफ, कहा- योगी आदित्यनाथ के प्रयासों से ही यूपी में BJP को मिली 30 सीटें

Edited By Harman Kaur,Updated: 11 Jun, 2024 04:39 PM

afzal ansari praised cm yogi

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से सपा सांसद अफजाल अंसारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बनारस से चुनाव सीएम योगी......

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से सपा सांसद अफजाल अंसारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बनारस से चुनाव सीएम योगी की वजह से जीते हैं। अगर योगी आदित्यनाथ मजबूती से न डटे रहते तो मोदी हार जाते। उन्होंने कहा कि भाजपा को यूपी में 30 सीटें योगी आदित्यनाथ के चेहरे, प्रयास और मेहनत की वजह से मिली हैं।

सांसद अफजाल अंसारी ने लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अब मोदी का जादू खत्म हो गया है। योगी आदित्यनाथ ने संभाल लिया, नहीं तो बनारस से भी हार जाते मोदी। उन्होंने कहा कि बनारस जिन तीनों सीटों से घिरा हुआ है वो भी हार गए। न तो चंदौली बचा, न गाजीपुर और न ही मछलीशहर ही बचा।

'अगर योगी आदित्यनाथ मजबूती से न लग रहते तो बनारस में भी हार जाते PM मोदी'
उन्होंने आगे कहा कि सिर्फ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयासों से ही मोदी बनारस जीत पाएं हैं। अगर योगी आदित्यनाथ मजबूती से न लगते तो बनारस में भी हार जाते मोदी। अफजाल अंसारी ने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में जो 33 सीटें जीती हैं, उनमें से 30 सीटें योगी आदित्यनाथ के चेहरे, प्रयास और मेहनत पर मिली है। बाकी प्रदेश में केवल 3 सीटें बीजेपी के समीकरण और मोदी जी के चेहरे पर मिली हैं।

ये भी पढ़ें.....
UP में और बढ़ेगी गर्मी! मौसम विभाग ने जारी किया हीटवेव का अलर्ट, जानें कब होगी मानसून की एंट्री

उत्तर प्रदेश में प्रचंड गर्मी का प्रकोप जारी है। गर्मी, उमस और गर्म हवाओं ने लोगों का घर से निकलना मुश्किल कर दिया है। जिसके चलते लोगों को दोपहर के समय घर से न निकलने की सलाह दी जा रही है। वहीं, आने वाले दिनों में गर्मी और बढ़ने की संभावना है। जिसको देखते हुए मौसम विभाग ने अगले 4-5 दिनों के लिए हीटवेव का अलर्ट जारी कर दिया है।  

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!