ग्राहकों की तलाश में निकली युवती ने 15 युवकों को कराया अरेस्ट

Edited By Ajay kumar,Updated: 09 Aug, 2019 12:40 PM

a girl went out in search of customers and arrested 15 youths

लखीमपुर खीरी में दो सालों से पुलिस के लिए सिरदर्द बनी एक युवती, जिसे पुलिस ने दो बार पकड़कर महिला थाना पुलिस को भी सौंपा था, लेकिन पुलिस उसे हिदायत देकर छोड़ देती थी।

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी में दो सालों से पुलिस के लिए सिरदर्द बनी एक युवती, जिसे पुलिस ने दो बार पकड़कर महिला थाना पुलिस को भी सौंपा था, लेकिन पुलिस उसे हिदायत देकर छोड़ देती थी। इससे युवती के साथ बड़ी घटना की आशंका बनी रहती थी। जब एसपी के संज्ञान में यह बात आई तो उन्होंने तत्काल महिला कप्तान से कोतवाली पुलिस को कार्यवाई के आदेश दे दिए। फिर क्या था हरकत में आई पुलिस ने शाम ग्राहकों की तलाश में निकली युवती को दबोच लिया। कुछ देर बाद जब युवती के मोबाइल पर काल आनी शुरू हुई तो पुलिस भी हैरान रह गयी। युवती को काल कर विभिन्न स्थानों पर बुलाने वाले 15 युवकों को पुलिस ने दबोच लिया। सभी को लाकर हवालात में डाल दिया। पकड़े गए सभी आरोपी 18 से 30 साल की उम्र के हैं। पुलिस अब युवती और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है। 
PunjabKesari
दरअसल दो साल पहले युवती के साथ कुछ महिलाएं और पुरुष भी शामिल थे। जो ग्राहकों को फंसाकर पैसे लेने के बाद युवती को भेज देते थे। बाद में पुलिस को अपहरण होने की सूचना देते थे। इन मामलों में पुलिस ने युवती को तो पकड़ा, लेकिन उसके साथ शामिल लोगों को पकडऩे की जहमत नहीं उठाई। युवती ने बताया करीब साल भर से वह शहर में घूमकर जिस्म बेचती है।  

युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया
पकड़े गए युवक शहर और खीरी टाउन के रहने वाले हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को लॉकअप में बंद कर कायरवाई में जुट गई है। युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है।
PunjabKesari
अश्लील हरकत के आरोप में 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है: एसपी 
मामले पर एसपी पूनम ने बताया कि सदर थाने में कुछ लोगों द्वारा लगातार शिकायत की जा रही थी कि कुछ लोग यहां पर अश्लील हरकतें करते हैं जिससे आसपास का माहौल खराब हो रहा है। इसी मामले में 13 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!