UP में फिर थप्पड़कांड! फिरोजाबाद में जमीनी विवाद सुलझाने गए तहसीलदार को किसान ने मारा थप्पड़, फिर मारी लात...दो गिरफ्तार

Edited By Mamta Yadav,Updated: 23 Jun, 2024 05:13 PM

a farmer slapped the tehsildar who had gone to resolve a land dispute

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर थप्पड़कांड सामने आया है। फिरोजाबाद जसराना के गांव नगला तुर्सी में जमीनी विवाद सुलझाने गए तहसीलदार और राजस्व टीम के साथ दो लोगों ने अभद्रता कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शांति...

Firozabad News, (अली फिरोजाबाद): उत्तर प्रदेश में एक बार फिर थप्पड़कांड सामने आया है। फिरोजाबाद जसराना के गांव नगला तुर्सी में जमीनी विवाद सुलझाने गए तहसीलदार और राजस्व टीम के साथ दो लोगों ने अभद्रता कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शांति भंग की कार्रवाई की तो एसडीएम ने दोनों को जेल भेज दिया।
PunjabKesari
दरअसल, थाना जसराना के गांव नगला तुर्सी में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। एक पक्ष द्वारा अवैध रूप से जमीन पर कब्जा करने की शिकायत की गई थी। विवाद को सुलझाने के लिए तहसीलदार जसराना लालता प्रसाद राजस्व टीम के साथ गांव में पहुंचे। इस दौरान दूसरे पक्ष के धर्मेंद्र एवं वीरेश्वर मौके पर आ गए और हंगामा करने लगे। तहसीलदार और राजस्व टीम ने विवाद करने से रोका तो दोनों युवकों ने तहसीलदार के साथ हाथापाई करते हुए उन्हें थप्पड़ मार दिया। इसका वीडियो भी सामने आया है।
PunjabKesari
जिसके बाद तहसीलदार के साथ हाथापाई होने पर राजस्व टीम सकते में आ गई। टीम द्वारा अभद्रता करने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिसकर्मियों ने दोनों को सरकारी गाड़ी में अंदर बिठा ​दिया। जहां तहसीलदार भी पीछे बैठने जा रहे थे। तभी अंदर बैठे आरोपी किसान ने उन्हें लात मारकर जमीन पर गिरा दिया। उसके बाद तहसीलदार आगे बैठे। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई करते हुए एसडीएम के सामने पेश किया। एसडीएम ने दोनों को जेल भेज दिया।
PunjabKesari
जानकारी देते हुए तहसीलदार लालता प्रसाद ने बताया जमीनी विवाद को सुलझाने के लिए वह नगल तुर्सी गए थे। विवाद को सुलझाने के दौरान दोनों युवकों ने उनके साथ हाथापाई की है। दोनों युवकों को पड़कर पुलिस को सौंपा गया है। लेखपाल द्वारा तहरीर दी गई है। थाना प्रभारी अंजीश कुमार सिंह ने कहा दोनों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है। अभी तक तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!