पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई पत्नी, 7 मंजिल से कूदकर दी जान....3 महीने पहले हुई थी दोनों की शादी

Edited By Harman Kaur,Updated: 27 Feb, 2024 04:15 PM

2 dead bodies found together from home death of husband and wife

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक दुखद मामला सामने आया है। जहां शादी के 3 महीने बाद ही हार्ट अटैक से एक शख्स की मौत हो गई......

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक दुखद मामला सामने आया है। जहां शादी के 3 महीने बाद ही हार्ट अटैक से एक शख्स की मौत हो गई। वहीं, जब शख्स का शव उसके घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई। जिसके बाद पत्नी ने सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी भी जान दे दी। घटना के की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से पूरे इलाके में मातम छा गया। एक साथ पति-पत्नी की अर्थी उठती देख हर किसी की आंख नम हो गई।
PunjabKesari
मामला जिले के थाना कौशांबी अंतर्गत वैशाली सेक्टर 3 में स्थित अल्कोहल अपार्टमेंट का है। जहां के निवासी अभिषेक की बीते दिन हार्ट अटैक से मौत हो गई। अभिषेक की मौत के बाद जब उसकी डेड बॉडी उसके घर पहुंची तो पति का शव देख पत्नी को गहरा सदमा लगा। जिसके बाद अभिषेक की पत्नी ने सातवीं मंजिल पर जाकर वहां से छलांग लगा दी। वहीं, जब इस बात की खबर अभिषेक के परिजनों को लगी तो आनन-फानन में वह उसे मैक्स अस्पताल ले गए। जहां से गंभीर हालत में उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान पत्नी की भी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अभिषेक (25) और अंजली (22) की शादी करीब 3 महीने पहले ही हुई थी।
PunjabKesari
अभिषेक की मौसी ने बताया कि बीते सोमवार को अभिषेक अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ चिड़ियाघर देखने दिल्ली गया था। इस दौरान उसके सीने में हल्का सा दर्द हुआ था। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां अभिषेक की मौत हो गई। उन्होंने आगे बताया कि अभिषेक अपना निजी व्यवसाय कर रहा था और काफी हंसमुख और मिलनसार था। अगर वह किसी से एक बार मिल लेता था तो जिंदगी भर के लिए अपना बना लेता था।

ये भी पढ़ें.....
Etawah Safari Park: इटावा सफारी पार्क में हुई तेंदुए की मौत, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

उत्तर प्रदेश में इटावा सफारी पार्क के बफर जोन से रेस्क्यू कर लाए गए एक तेंदुए की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। इटावा सफारी पार्क के उपनिदेशक विनय कुमार सिंह ने बताया कि बीते दो दिनों से तेंदुआ भोजन नहीं ले रहा था। उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई थी। सफारी पार्क के पशु चिकित्सकों की ओर से नियमित देखभाल किया गया लेकिन आज उसकी मौत हो गई। उसके शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजा रहा है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!