गन प्वाइंट पर किराना व्यवसायी से 12 लाख की लूट: रकम लेकर बैंक जाते समय नकाबपोश बदमाशों ने की वारदात

Edited By Mamta Yadav,Updated: 23 Jan, 2023 09:03 PM

12 lakh looted from a grocer at gun point

उत्तर प्रदेश की बहराइच जिले के पयागपुर क्षेत्र में सोमवार को सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां हथियारबंद बदमाशों ने नकदी जमा करने बैंक जा रहे एक किराना व्यवसायी से 11 लाख 90 हजार रुपए लूट लिए और विरोध करने पर बंदूक की बट से हमलाकर उसे घायल कर दिया।...

बहराइच: उत्तर प्रदेश की बहराइच जिले के पयागपुर क्षेत्र में सोमवार को सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां हथियारबंद बदमाशों ने नकदी जमा करने बैंक जा रहे एक किराना व्यवसायी से 11 लाख 90 हजार रुपए लूट लिए और विरोध करने पर बंदूक की बट से हमलाकर उसे घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पयागपुर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- शादी के लिए राजी नहीं हुए घरवाले तो प्रेमी युगल ने प्यार का यूं किया खौफनाक अंत, 3 साल से चल रहा था अफेयर

PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि पयागपुर थाना क्षेत्र के भूपगंज बाजार के थोक किराना व्यवसायी मुरारी लाल अग्रवाल का बेटा गौरव अग्रवाल आज 11 लाख 90 हजार रुपये लेकर साइकिल से सेंट्रल बैंक जा रहा था। सिंह ने बताया कि रास्ते में रेलवे मार्ग पर मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने पिस्टल से आतंकित कर उसे रोक लिया और उसकी बट से सिर पर वार कर घायल कर दिया तथा लुटेरे नकदी भरा थैला छीनकर भाग गये।

यह भी पढ़ें- UP News: पुलिस Encounter में युवक की हुई हत्या, 3 दरोगा समेत 12 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

PunjabKesari
उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि जिले को जोड़ने वाले सभी मार्गों पर नाकेबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी गयी है। उन्होंने बताया कि घायल व्यवसायी को अस्पताल में भर्ती कर उसका इलाज कराया गया है। इस बीच, वारदात से नाराज व्यापारियों ने बाजार बंद करवाकर अपना विरोध दर्ज कराया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!