बालिका से दुराचार मामले में कोर्ट सख्तः दोषी को सुनाई 10 साल की कैद, ठोंका जुर्माना

Edited By Ajay kumar,Updated: 28 Mar, 2023 10:04 PM

10 years imprisonment for raping a girl child fine

10 वर्षीय बालिका को बहला फुसलाकर ले जाने और नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने के आठ साल पुराने मामले में एक अभियुक्त को कोर्ट ने दोषी पाते हुए 10 साल कैद और 67 हजार रुपये जुर्माने से दंडित किया। राज्य सरकार की ओर से पैरवी विशेष लोक अभियोजक रोहित कुमार...

पीलीभीत: 10 वर्षीय बालिका को बहला फुसलाकर ले जाने और नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने के आठ साल पुराने मामले में एक अभियुक्त को कोर्ट ने दोषी पाते हुए 10 साल कैद और 67 हजार रुपये जुर्माने से दंडित किया। राज्य सरकार की ओर से पैरवी विशेष लोक अभियोजक रोहित कुमार शुक्ल ने की।

PunjabKesari

अभियोजनक कथानक के अनुसार शाहजहांपुर जनपद के बंडा क्षेत्र के एक व्यक्ति ने बंडा थाने में तहरीर देकर बताया था कि उसकी मां को आंखों से कम दिखाई देता है। मां की देखरेख करने के लिए वह अपनी भांजी को घर ले आए थे। पड़ोस में रहने वाले नवी हसन, जायदा बेगम और अली हसन के घर आठ साल पहले से अब्दुला का आना जाना था। 27 अगस्त 2014 को जायदा बेगम व अली हसन की मिलीभगत से अब्दुल्ला वादी की मां व दस वर्षीय भांजी को आंख में देसी दवा डलवाने के बहाने पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र के ईटगांव ले गए। वहां वादी की मां को ईंटगांव में बस से उतार कर भांजी को साथ ले गया। वापस नहीं आने पर मां ने पूरी घटना बताई। बंडा पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

PunjabKesari

गैरइरादतन हत्या के जुर्म में दो को पांच साल की कैद
बरेली: कैंची मारकर युवक की गैर इरादतन हत्या करने के दो आरोपियों में बिशारतगंज निवासी अवनीश व खेमपाल परीक्षण में दोषी पाए गए। अपर सत्र न्यायाधीश कोर्ट- 11 हरि प्रकाश गुप्ता ने दोनों अभियुक्तों को 5 वर्ष कारावास की सजा सुनाई है। प्रत्येक पर 11-11 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है। एडीजीसी क्राइम सुनील कुमार पांडेय ने बताया कि वादी मुकदमा विक्की ने थाना बिशारतगंज में तहरीर देकर बताया था कि 13 अक्टूबर 2018 को समय 9 बजे रात को अवनीश ने तहेरे भाई उदल से सिगरेट के लिए अधिक पैसे मांगने की बात को लेकर गालीगलौज करते हुए मारपीट की काफी चोटें आई है। विवेचना में पुलिस ने पाया कि पान काटने वाली कैंची से गले में प्रहार कर गैर इरादतन हत्या की थी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!