सिद्धू मूसेवाला के पिता ने की सीएम Yogi की तारीफ, कहा- पंजाब में योगी होते तो Moosewala की हत्या नहीं होती

Edited By Anil Kapoor,Updated: 20 Mar, 2023 10:23 AM

had yogi been in punjab moosewala would not have been killed  balkaur singh

पंजाब (Punjab) के प्रसिद्ध सिंगर और कांग्रेस के दिवंगत नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की पहली बरसी समागम रविवार को मानसा (Mansa) की अनाज मंडी में आयोजित की गई। इस दौरान सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) ने...

पंजाब/लखनऊ: पंजाब (Punjab) के प्रसिद्ध सिंगर और कांग्रेस के दिवंगत नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की पहली बरसी समागम रविवार को मानसा (Mansa) की अनाज मंडी में आयोजित की गई। इस दौरान सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की जमकर तारीफ की। बलकौर सिंह ने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पंजाब (Punjab) में होते तो उनके बेटे की हत्या (Murder) नहीं होती। क्योकि योगी ने अपने राज्य में अपराधियों (Criminals) और गैंगस्टरों (Gangsters) को जमींदोज कर दिया है।

PunjabKesari

मेरे बेटे को इसलिए मारा गया क्योंकि पंजाब सरकार सो रही थी: बलकौर सिंह
जानकारी के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की पहली पुण्यतिथि पर बोलते हुए बलकौर सिंह ने कहा कि उनके बेटे को इसलिए मारा गया क्योंकि पंजाब सरकार सो रही थी। उन्होंने पंजाब सरकार के “कानून-व्यवस्था नियंत्रण में होने’ के दावे पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पंजाब में गैंगस्टरों का दिन चल रहा है और आम आदमी असुरक्षित महसूस कर रहा है। बलकौर सिंह ने आगे कहा कि योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश से गैंगस्टरों को खत्म कर दिया है, यूपी पंजाब की तुलना में बेहतर प्रगति करेगा। उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि 2024 में लोग सीएम योगी को वोट देने के लिए मजबूर होंगे।

PunjabKesari

अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर सिद्धू मूसेवाला की कर दी थी हत्या
आपको बता दें कि 20 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी, जिसके बाद सिद्धू मूसेवाला को घायल हालत मेंअस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं मूसेवाला की हत्या के बाद से ही पंजाब सरकार पर सवाल उठने शुरु हो गए थे क्योंकि, एक दिन पहले ही भगवंत मान सरकार ने मूसेवाला सहित 424 लोगों की पुलिस सुरक्षा वापस ले ली थी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!