UP में BJP के 6 साल पूरे होने पर मायावती ने साधा डबल इंजन सरकार पर निशाना़, कहा- ’यूपी खुशहाल’ का दावा कागजी व हवाहवाई

Edited By Ajay kumar,Updated: 25 Mar, 2023 04:02 PM

on completion of 6 years mayawati targeted the double engine government

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती ने डबल इंजन सरकार के 6 साल पूरे होने पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि यूपी में बीजेपी की डबल इंजन सरकार के 6 साल पूरे होने को लेकर महंगे व खर्चीले प्रसार-प्रचार...

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती ने डबल इंजन सरकार के 6 साल पूरे होने पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि यूपी में बीजेपी की डबल इंजन सरकार के 6 साल पूरे होने को लेकर महंगे व खर्चीले प्रसार-प्रचार के माध्यम से जो बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं वो जमीनी हकीकत से कोशो दूर है।

डबल इंजन सरकार का जमीनी हकीकत से सही वास्ता होता तो उचित होता
बसपा प्रमुख मायावती ने शनिवार को अपने पहले ट्वीट पर कहा, यूपी में बीजेपी की डबल इंजन सरकार के 6 साल पूरे होने को लेकर महंगे व खर्चीले प्रसार-प्रचार के माध्यम से जो बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं उनका जमीनी हकीकत से अगर सही का वास्ता होता तो उचित होता। लेकिन ऐसा नहीं होने से करोड़ों गरीब व पिछड़ी जनता में उत्साह कम व मायूसी ज्यादा।

PunjabKesari

यूपी खुशहाल’ का किया जा रहा दावा अधिकतर कागजी व हवाहवाई
वहीं उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कहा,  चाहे विकास, रोजगार, कानून का राज या एक ज़िला-एक मेडिकल कालेज आदि का मामला हो, इनको लेकर सरकार द्वारा ’यूपी खुशहाल’ का किया जा रहा दावा अधिकतर कागजी व हवाहवाई ही हैं। सरकार राजनीतिक व जातिवादी द्वेष एवं साम्प्रदायिक रवैयों आदि को त्यागकर वास्तविक जनहित व जनकल्याण पर ध्यान दे।

PunjabKesari

राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता खत्म होने पर बीजेपी-कांग्रेस को भी घेरा
 
इससे पहले मायावती ने राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता खत्म करने के मामले पर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को नसीहत देते हुए कहा कि एक दूसरे के प्रति राजनीतिक द्वेष, नफ़रत आदि से देश का ना पहले भला हुआ है और न ही आगे होने वाला है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!