Meerut News: बेखौफ बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में सरेराह किया युवक का अपहरण, घटना हुई CCTV में कैद

Edited By Anil Kapoor,Updated: 13 Aug, 2024 03:17 PM

Meerut News: यूं तो रुपहले पर्दे पर आपने अपहरण की घटनाओं को देखा होगा कि किस बेखौफ अंदाज़ में अपहरणकर्ता अपने शिकार का सरेराह अपहरण कर ले जाते हैं । लेकिन आज हम आपको जिस मामले के बारे में बताने  जा रहें हैं वो किसी फिल्म की  कहानी नहीं बल्कि....

(आदिल रहमान) Meerut News: यूं तो रुपहले पर्दे पर आपने अपहरण की घटनाओं को देखा होगा कि किस बेखौफ अंदाज़ में अपहरणकर्ता अपने शिकार का सरेराह अपहरण कर ले जाते हैं । लेकिन आज हम आपको जिस मामले के बारे में बताने  जा रहें हैं वो किसी फिल्म की  कहानी नहीं बल्कि असल जिंदगी की है। जिसमें सरेराह करीब आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक का फिल्मी अंदाज में अपहरण कर लिया। जिन्हें महज़ चंद घंटों के अंदर पुलिस ने धर दबोचा। तो आइए आपको बतातें है कि आखिर पूरा मामला क्या है? और कौन है ये फिल्मी अंदाज में अपहरण करने वाले और आखिर इन लोगों ने क्यों किया इस युवक का अपहरण।

दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में युवक का अपहरण
दरअसल , थाना लोहियानगर के जमुना नगर इलाके में तिरंगा गैस गोदाम के पास से एक युवक दुकान से सामान ले रहा था कि तभी कार सवार कुछ युवक उसके पास पहुंचे और उसके पास खड़े हो गए । इस दौरान कार में सवार होकर पहुंचे युवकों के साथी आसपास फैल गए और एकाएक उन्होंने दुकान से सामान ले रहे हैं इस युवक को घेर लिया। इससे पहले कि ये युवक कुछ समझ पाता मौके पर पहुंचे युवकों ने इस युवक को खींचना शुरू कर दिया और खींचते हुए उसे कार के नजदीक ले आए और तभी एक युवक ने कार का दरवाजा खोला और जबरदस्ती इस युवक को कार के अंदर धकेल दिया। जिसके बाद बाकी युवक कार में सवार हुए और फिर सरेराह इस युवक का अपहरण कर चल दिए । सरेराह हुई युवक के अपहरण की घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

महज कुछ घंटों में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
वहीं घटना की सूचना संज्ञान में आने पर पुलिस महकमें हड़कंप मच गया और आनन फानन में पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी शुरू कर दी, जिसके बाद अपहरणकर्ताओं को महज़ चंद घंटों के अंदर बिजली बंबा बाईपास स्थित नरहेड़ा जाने वाले रास्ते से पुलिस ने कार को रोककर 2 अपहरणकर्ताओं को दबोच लिया जबकि उनके बाकी साथी फरार हो गए। इसके बाद अपहृत किए गए युवक को सकुशल बरामद कर लिया गया। अपहृत हुए युवक की पहचान अदीब के रूप में हुई है जोकि हुमायूंनगर इलाके का रहने वाला है।

पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताई अपहरण की वजह
इसके बाद पुलिस ने अपहरणकर्ताओं से पूछताछ शुरू की तो पूछताछ में अपहरण करने की वजह खुलकर सामने आ गई । जहां अपहरणकर्ताओं ने पुलिसिया पूछताछ के दौरान बताया कि अपहृत किए गए अदीब ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर उनके दोस्त कादिर बढ़ढा पर टिप्पणी की थी जिसको लेकर ये लोग गुस्से में आ गए थे और उनके द्वारा अदीब का अपहरण कर लिया गया था । वहीं पुलिस के द्वारा दबोचे गए दोनों अपहरणकर्ताओं कि पहचान मोहम्मद माज़ सिद्दीकी निवासी लखीमपुर खीरी हाल निवासी एल 12 गंगानगर , मेरठ और नायाब निवासी गंगवार जनपद अमरोहा हाल निवासी एल 12 गंगानगर , मेरठ के रूप में हुई है । वहीं पुलिस ने युवक के अपहरण में इस्तेमाल की गई कार बरामद कर ली है । साथ ही साथ पुलिस दोनों अपहरणकर्ताओं को जेल भेजने के साथ साथ उनके फरार हुए साथियों की तलाश में जुट गई है । साथ ही एसएसपी मेरठ के कहना है कि इस मामले में कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!