यति नरसिंहानंद के खिलाफ मुस्लिम समाज ने की नारेबाजी, बुलंदशहर में जुम्मे की नमाज के बाद बवाल और पथराव.... 8 गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 05 Oct, 2024 08:17 AM

bulandshahr news chaos after friday prayers in bulandshahr

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद क्षेत्र के गद्दीवाड़ा में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद यति नरसिंहानंद सरस्वती के कथित विवाददित बयान के खिलाफ एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा नारेबाजी, प्रदर्शन और पुलिस पर पथराव के...

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद क्षेत्र के गद्दीवाड़ा में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद यति नरसिंहानंद सरस्वती के कथित विवाददित बयान के खिलाफ एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा नारेबाजी, प्रदर्शन और पुलिस पर पथराव के मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने देर शाम यह जानकारी दी। गाजियाबाद जिले के डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती की एक कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर विवादास्पद टिप्पणी के खिलाफ जुमे की नमाज के बाद लोग प्रदर्शन कर रहे थे।

सिकंदराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत दिन में कुछ लोग इकट्ठा हुए और नारेबाजी की: एसएसपी
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) श्लोक कुमार ने बताया सिकंदराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत दिन में कुछ लोग इकट्ठा हुए और नारेबाजी की। इस संबंध में स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया और कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया। उन्होंने कहा कि देर शाम यहां पर कुछ लोगों ने इकट्ठा होकर पथराव किया और अब तक कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। एसएसपी ने कहा कि दोनों प्रकरणों से संबंधित सीसीटीवी फुटेजों को संकलित करके एक-एक व्यक्ति की पहचान की जा रही है और जो भी व्यक्ति माहौल खराब करने की कोशिश करेगा, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

घटनास्थल पर शांति व्यवस्था कायम और भारी पुलिसकर्मी तैनात: एसएसपी
कुमार ने बताया कि फिलहाल यहां शांति व्यवस्था कायम है और पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि अफवाह फैली थी कि इस मामले में सिकंदराबाद थाना प्रभारी घायल हुए हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। एसएसपी ने कहा कि थाना प्रभारी हमारे साथ मौजूद हैं और पूरी तरह स्वस्थ हैं। किसी को किसी तरह की कोई चोट नहीं लगी है। सोशल मीडिया पर नजर रखी जा रही है। कोई भी अफवाह फैलाने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ मामला दर्ज करके सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!