दूसरे समुदाय के लोगों ने व्यक्ति को दी तालिबानी सजा, शख्स चीखता रहा लेकिन पसीजा उनका दिल....जमकर बरसाए लात-घूंसे

Edited By Anil Kapoor,Updated: 12 Aug, 2024 12:54 PM

bareilly news taliban punishment given for plucking ridge gourd

Bareilly News: उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र में अमानवीयता का मामला सामने आया है। जहां सकरस गांव में खेत से तोरई तोड़कर ले जाने पर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को रस्सी से बांधने के बाद उसे जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटा। वह खुद को...

(मोहम्मद जावेद खान)Bareilly News: उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र में अमानवीयता का मामला सामने आया है। जहां सकरस गांव में खेत से तोरई तोड़कर ले जाने पर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को रस्सी से बांधने के बाद उसे जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटा। वह खुद को छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाता रहा, मगर किसी ने उसकी एक ना सुनी। भीड़ में शामिल लोग उस पर लात-घूंसे बरसाते रहे। किसी ने घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला दो समुदायों से जुड़ा है।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बहेड़ी क्षेत्र के ग्राम सकरस निवासी व्यक्ति ने दूसरे समुदाय के व्यक्ति के खेत में लगी तोरई तोड़ ली। दूसरे समुदाय के लोगों ने व्यक्ति को पकड़ लिया। उसके हाथ रस्सी से बांध दिए और जमीन पर गिराकर बेरहमी से पीटा। व्यक्ति उन लोगों से खुद को छोड़ने की मिन्नतें करता रहा, मगर लोग उसकी पिटाई करते रहे। पीड़ित पक्ष के लोगों ने थाने पहुंचकर पिटाई करने वालों पर कार्रवाई की मांग की। पीड़ित ने दूसरे समुदाय के आरोपियों पर मारपीट की रिपोर्ट कराई है। वहीं, दूसरे समुदाय के लोगों की ओर से पीड़ित के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि इस मामले में सीओ बहेड़ी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बहेड़ी में एक व्यक्ति की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। पता लगा है कि खेत से तोरई चोरी करने पर उसे पीटा जा रहा है। इस मामले में पीड़ित की ओर से कुछ लोगों पर मारपीट और दूसरे पक्ष की ओर से चोरी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!