योगी सरकार कर रही गरीबों के लिए कामः शिवपाल

  • योगी सरकार कर रही गरीबों के लिए कामः शिवपाल
You Are Here
योगी सरकार कर रही गरीबों के लिए कामः शिवपालयोगी सरकार कर रही गरीबों के लिए कामः शिवपालयोगी सरकार कर रही गरीबों के लिए कामः शिवपाल

इटावाः समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने एक बार फिर से योगी सरकार का गुणगान किया है। इतना ही नहीं उन्‍होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र जसवंतनगर के लोगों से अपील की है कि वे सरकार की योजनाओं में सकारात्‍मक भूमिका निभाएं। उन्‍होंने लोगों से कहा है कि ज्‍यादा से ज्‍यादा बिजली कनेक्‍शन लेकर सरकार की योजनाओं का लाभ उठाएं। शिवपाल यादव विद्युत पावरहाउस पर आयोजित बीपीएल परिवारों को नि:शुल्क बिजली कनेक्शन कैम्प को संबोधित करने इटावा आए थे।

योगी सरकार की मंशा के अनुसार काम करे जनता
इस दौरान उन्होने कहा कि योगी सरकार गरीबों के लिए काम कर रही है। इसी के तहत बीपीएल कार्ड धारकों को नि:शुल्क विद्युत कनेक्शन देने की योजना शुरू की गई है। शिवपाल ने कहा कि जनता की जिम्‍मेदारी बनती है कि सरकार की मंशा के अनुसार काम करे।

शिवपाल ने बीपीएल कार्ड धारकों को बांटे मीटर
शिवपाल यादव ने विद्युत अधिकारियों से भी कहा कि क्षेत्र वासियों को विद्युत आपूर्ति शासन की मंशा के अनुसार देते रहें। उन्‍होंने अपील की है कि अगर क्षेत्र के किसी भी आदमी को विद्युत अधिकारियों से परेशानी है तो उसकी शिकायत करें। इस कार्यक्रम के दौरान शिवपाल यादव ने बीपीएल कार्ड धारकों को मीटर देकर योजनाओं की शुरूआत की।

अधिशाषी अभियंता विद्युत कुलदीप यादव ने बताया कि जसवंतनगर, शहजहापुर, तथा बलरई विद्युत फीडरों पर इस नि:शुल्क कैम्प में बीपीएल के 595 परिवारों को विद्युत कनेक्शन दिए गए हैं तथा उनके घरों पर मीटर लगवाने की शुरुआत आज से ही कर दी गई है। इस कैम्प में एपीएल के 85 लोगों ने भी कनेक्शन लिए हैं, इसके अलावा एलईडी बल्बो की भी बिक्री की गई।


 



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!