आरुषि-हेमराज हत्याकांडः तलवार दंपत्ति की डासना जेल से हुई रिहाई

  • आरुषि-हेमराज हत्याकांडः तलवार दंपत्ति की डासना जेल से हुई रिहाई
You Are Here
आरुषि-हेमराज हत्याकांडः तलवार दंपत्ति की डासना जेल से हुई रिहाईआरुषि-हेमराज हत्याकांडः तलवार दंपत्ति की डासना जेल से हुई रिहाईआरुषि-हेमराज हत्याकांडः तलवार दंपत्ति की डासना जेल से हुई रिहाई

नोएडाः इलाहाबाद उच्च न्यायालय द्वारा आरुषि-हेमराज दोहरे हत्याकांड में दोषमुक्त ठहराए गए तलवार दंपत्ति राजेश और नूपुर तलवार आज डासना जेल से बाहर आ गए हैं। बता दें कि तलवार दंपत्ति शाम 5 बजे जेल से बाहर आए। वे तकरीबन पिछले 4 वर्ष से सलाखों के पीछे थे।  
               PunjabKesari
पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को नोएडा के जलवायु विहार स्थित नूपुर के माता-पिता के घर पहुंचाया। यह वही इलाका है जहां उनका आवास था, जिसमें 2008 में उनकी बेटी आरुषि और घरेलू नौकर हेमराज की हत्या कर दी गई थी। तलवार दंपत्ति को जेल से बाहर निकलते कैमरे में कैद करने के लिए मीडियार्किमयों की भारी भीड़ जमा थी। इसकी वजह से जेल के बाहर सड़क पर काफी अफरा-तफरी थी।  
               PunjabKesari
तलवार दंपत्ति के वकील तनवीर अहमद मीर ने उनकी रिहाई के बाद कहा कि हमारे मुवक्किलों को फंसाने के लिए एक साजिश रची गई थी। तलवार दंपत्ति की रिहाई दीपावली से 2 दिन पहले हुई है। इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने 12 अक्तूबर को अपने फैसले में कहा था कि न तो परिस्थितियां और न ही साक्ष्य उन्हें दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त थे।
               PunjabKesari
आरुषि तलवार अपने माता-पिता के घर के शयनकक्ष में 16 मई 2008 को मृत पाई गई थी। हेमराज का शव अगले दिन तलवार दंपत्ति के घर की छत से बरामद किया गया था।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!