गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में कर बैठा गलती, अचानक कागज की तरह जलने लगा (Watch video)

You Are Here
गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में कर बैठा गलती, अचानक कागज की तरह जलने लगा (Watch video)गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में कर बैठा गलती, अचानक कागज की तरह जलने लगा (Watch video)गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में कर बैठा गलती, अचानक कागज की तरह जलने लगा (Watch video)

लखनऊ: सेल्फी का क्रेज दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है, आए दिन तमाम तरह की सेल्फियां देखने को मिलती हैं, लेकिन कई लोग इसके चक्कर में अपनी जान को जोखिम में डाल लेते हैं। ऐसा ही रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला यूपी के लखनऊ में देखने को मिला जहां गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में चारबाग रेलवे स्टेशन पर संदीप नाम का युवक मालगाड़ी पर चढ़ गया। जैसे ही उसने सेल्फी लेने के लिए हाथ ऊपर किया, ओ.एच.ई. से चिपककर झुलस गया। 

PunjabKesari
कागज की तरह जलने लगा युवक
जानकारी मुताबिक मृतक युवक संदीप गुरुवार को प्रेमिका तथा उसके परिवार के साथ वैष्णो देवी जाने के लिए निकला था। वो सब चारबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर सात पर आए। इसी बीच प्लेटफार्म पर मालगाड़ी खड़ी थी। तब तक संदीप को न जाने क्या सूझी और अपनी प्रेमिका को इम्प्रेस करने के लिए वो मालगाड़ी के ऊपर चढ़ गया। वो ट्रेन पर सेल्फी ले ही रहा था कि उसका संतुलन बिगड़ा और और वह मालगाड़ी के ऊपर से गुजर रही 25000 वोल्ट की ओवरहेड इलेक्ट्रिक लाइन में चिपक गया। आनन-फानन में जीआरपी मौके पर पहुंची और युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रात आठ बजे उसकी मौत हो गई। हादसा के समय संदीप की प्रेमिका और प्रेमिका के परिवार के लोग भी मौजूद थे। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि संदीप का हाथ 25000 वोल्ट के तार से टकराया वैसे ही वो कागज की तरह जलने लगा। 


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You