मोबाइल चोरी के शक में युवक से बर्बरता, पहले पेड़ से उलटा लटका कर पीटा फिर जख्मों पर रगड़ा मिर्च पाउडर

Edited By Anil Kapoor,Updated: 07 Dec, 2023 10:56 AM

young man hanged from a tree and beaten on suspicion of mobile theft

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप दिल दहल जाएगा। जहां जिले में मोबाइल चोरी के शक में एक युवक को पेड़ से उलटा लटका कर पीटा गया। युवक की जमकर पिटाई करने के बाद लोगों ने उसके जख्मों पर...

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप दिल दहल जाएगा। जहां जिले में मोबाइल चोरी के शक में एक युवक को पेड़ से उलटा लटका कर पीटा गया। युवक की जमकर पिटाई करने के बाद लोगों ने उसके जख्मों पर मिर्च पाउडर लगा दिया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पीड़ित युवक की मां की शिकायत पर पुलिस ने पिटाई करने वाले 4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वायरल वीडियो 3 दिसंबर 2023 का बताया जा रहा है।

मोबाइल चोरी के शक में युवक को पेड़ से उलटा लटका कर पीटा
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला हलिया ब्लाक के महुगढ़ी गांव का है। जहां के निवासी युवक राजेश धरिकार, छोटू धरिकार, हंसराज, राजेश धरिकार ने मोबाइल चोरी के शक में जयशंकर बहेलिया को पकड़ लिया और घर के सामने पेड़ में रस्सियों से बांधकर उल्टा लटकाकर जमकर पीटा। जब दबंग पीड़ित को पीट रहे थे तो वह उनसे छोड़ने और लोगों से बचाने की गुहार लगा रहा था, लेकिन कोई भी उसे बचाने नहीं आया। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ युवक को पिटते देखती रही और अपने मोबाइल में वीडियो बनाते रहे। जब पीड़ित युवक की मां भी मौके पर पहुंची तब भी आरोपी उसकी रस्सी खोलने को तैयार नहीं थे।

जानिए, घटना को लेकर क्या कहना है क्षेत्राधिकारी का?
आपको बता दें कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और युवक को छुड़ाया। दबंगों की पिटाई से युवक को शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं। पीड़ित युवक की मां की शिकायत पर पुलिस ने 4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं पीड़ित युवक की मां का कहना है कि दबंग उसके बेटे को बाजार से पकड़कर ले गए थे। उन्होंने उसे पेड़ से बांधकर पीटा और फिर उसके शरीर पर मिर्ची लगा दी। इस मामले में क्षेत्राधिकारी लालगंज मंजरी राव का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य की तलाश की जा रही है। बहुत जल्द ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!