ओवैसी को योगी की सख्त 'चेतावनी', "15 मिनट के लिए पुलिस हटवाने वालों ये नया उत्तर प्रदेश है!"

Edited By Mamta Yadav, Updated: 25 Jan, 2022 08:05 PM

yogi s strict  warning  to owaisi this is the new up

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 का सियासी अखाड़ा पूरी तरह सज चुका है। सोशल मीडिया पर सभी दल पूरी तरह से मुस्तैद हैं। इस दंगल में अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की भी एंट्री हो चुकी है। हालांकि ओवैसी को...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 का सियासी अखाड़ा पूरी तरह सज चुका है। सोशल मीडिया पर सभी दल पूरी तरह से मुस्तैद हैं। इस दंगल में अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की भी एंट्री हो चुकी है। हालांकि ओवैसी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से करारा जवाब मिला है।

दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को एक ट्वीट के जरिए भाजपा समेत सपा और बसपा पर सांकेतिक निशाना साधा। ओवैसी ने ट्वीट किया, इस चुनाव में ‘बाबा’ ‘भैया’ और ‘बहन जी’ को बाय-बाय। ओवैसी के इस ट्वीट का जवाब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक पर्सनल ऑफिस ट्विटर हैंडल से दिया गया। ट्वीट के जरिए असदुद्दीन ओवैसी को सख्त संदेश देते हुए लिखा गया,  "15 मिनट के लिए पुलिस हटवाने की बात करने वालों! हाय-बाय तक तो ठीक है, लेकिन इस बात का ध्यान रहे! ये 'नया उत्तर प्रदेश' है, जहां सार्वजनिक तौर पर दंगाइयों के पोस्टर लगते हैं और उनकी संपत्ति कुर्क होती है...और वे बाद में 'हम सुधर गए हैं' की तख्ती लेकर भी घूमते हैं।

मुख्यमंत्री योगी के आधिकारिक पर्सनल ऑफिस ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए जाने के बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी। बीते कुछ दिनों में ट्विटर पर राजनीतिक दलों के बीच एक आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हुआ है। हालांकि इस लड़ाई में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अन्य नेताओं के मुकाबले आगे नजर आ रहे हैं। मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को आड़े हाथों लेते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से तंज कसते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "जिन्हें पाकिस्तान दुश्मन नहीं लगता, जिन्ना दोस्त लगता है। उनकी शिक्षा-दीक्षा और दृष्टि पर क्या ही कहा जाए। वे स्वयं को समाजवादी कहते हैं, लेकिन सत्य यही है कि इनके नस-नस में 'तमंचावाद' दौड़ रहा है।"

विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी, जन अधिकार पार्टी के बाबू सिंह कुशवाहा ने बैकवर्ड एंड माइनॉरिटी कम्युनिटी इंप्लाई फेडरेशन के अध्यक्ष वामन मेश्राम के साथ मिलकर 'भागीदारी परिवर्तन मोर्चा' बनाया है, जो राज्य की सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगा।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!