योगी के मंत्री नंद गोपाल नंदी बोले- लूटवादी और परिवारवादी है समाजवादी पार्टी

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 06 May, 2023 06:23 PM

yogi s minister nand gopal nandi said  samajwadi party is looti

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक मंत्री नंद गोपाल नंदी ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया है कि लूटवादी और परिवारवादी पार्टी है समाजवादी पार्टी। समाजवादी पार्टी का चरित्र ऐसा रहा है कि उनके कार्यकाल में हर और लूट ही ...

इटावा: उत्तर प्रदेश के औद्योगिक मंत्री नंद गोपाल नंदी ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया है कि लूटवादी और परिवारवादी पार्टी है समाजवादी पार्टी। समाजवादी पार्टी का चरित्र ऐसा रहा है कि उनके कार्यकाल में हर और लूट ही लूट हुई है। यहां भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कुसुम दुबे के समर्थन में सभा को संबोधित करने आए नंदी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जब समाजवादी पार्टी चुनाव मैदान में पराजित होने लगती है तो कभी ईवीएम पर और कभी प्रशासनिक मशीनरी पर ठीकरा फोड़ना शुरू कर देती है। भारतीय जनता पार्टी सरकार में पूरी तरह के से निष्पक्ष और स्वतंत्र चुनाव होता है। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में गुंडागर्दी चरम पर रही है। आतंकवादियों को छोड़ने का काम किया गया है।
PunjabKesari
भारतीय जनता पार्टी सबको साथ लेकर चलने में यकीन रखती है इसीलिए भारतीय जनता पार्टी का नारा है सबका साथ और सबका विश्वास उन्होंने दावा किया कि साल 2024 के संसदीय चुनाव के बाद देश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार काबिज होगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे। यूपी सरकार की नीतियों से और निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील की। इस मौके पर मंत्री ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले चरण का निकाय चुनाव खत्म हो चुका है और हम लोग दूसरे चरण में पहुंच चुके हैं। पूरे उत्तर प्रदेश में निकाय के चुनाव में जिस तरह से लोग ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने ल का मूड बनाए हुए हैं उससे पहले चरण में पूर्ण समर्थन और प्रचंड बहुमत की उम्मीद है।
PunjabKesari
भाजपा के लिए जनता के इसी समर्थन से निश्चित रूप से इटावा में भी कुसुम दुबे को इटावा के भी जनमानस जिताने के लिए कमर कस चुकी है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के तहत चलती है और उद्देश हमारे यही है जबकि समाजवादी पाटर्ी की सरकार रही उस वक्त गुंडागर्दी चरम पर रही, यह लोग तो आतंकवादियों को छोड़ने तक का काम करते रहे और नौकरी के नाम पर जब नौकरियां निकलती थी तो खुले हुए चलते थे बोलियां लगती थी नौकरी के लिए।

नंदी ने कहा कि हम लोगों ने 05 लाख से ज्यादा लोगों को नौकरी दी है और आज भी छाती ठोक कर कहता है कि एक भी पैसा नहीं देना पड़ा। सभी जाति धर्म मजहब के बेटे बेटे की नौकरी लगी है। कैबिनेट मंत्री ने शिवपाल के आरोपों को सरासर गलत बताते हुए कहा कि आप सभी लोग जानते हैं कि जब भी यह लोग हारते हैं तो कभी ईवीएम पर ठीकरा फोड़ते हैं, तो कि कभी इस तरह के आरोप लगाते है। इनके पास इसके अलावा कुछ नही बचा है। कर्नाटक में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन करने की बात कही जिसके जवाब में नंद गोपाल नंदी ने कहा कि कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति करती है और इस तरह के अनाप-शनाप बयानबाजी करते हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!