योगी के मंत्री अनिल राजभर की अखिलेश को नसीहत- सोशल मीडिया की राजनीति से बाज आयें सपा प्रमुख

Edited By Mamta Yadav,Updated: 11 Mar, 2023 11:24 PM

yogi s minister anil rajbhar s advice to akhilesh

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर (Anil Rajbhar) ने शनिवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को आरक्षण (Reservation) व पिछड़े वर्ग (backward classes) का विरोधी करार देते हुए सोशल मीडिया की राजनीति बंद करने...

बलिया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर (Anil Rajbhar) ने शनिवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को आरक्षण (Reservation) व पिछड़े वर्ग (backward classes) का विरोधी करार देते हुए सोशल मीडिया की राजनीति बंद करने की नसीहत दी है।
PunjabKesari
अखिलेश खुद आरक्षण व पिछड़े वर्ग के विरोधी: Anil Rajbhar
जिले के बेल्थरा रोड में शनिवार की शाम एक सरकारी कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में राजभर ने अखिलेश यादव के भाजपा पर पिछड़े वर्ग की अवमानना करने के आरोप वाले बयान‌ पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अखिलेश खुद आरक्षण व पिछड़े वर्ग के विरोधी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा को केवल उनका परिवार दिखाई देता है। जनता जब उन्हें सरकार के बाहर कर देती है तो उन्हें आरक्षण याद आने लगता है। राजभर ने दावा किया कि हम (भाजपा) विकास की बात करते हैं, तो यह (सपा) जाति की बात करते हैं। हम मुद्दे की बात करेंगे तो वह परिवार की बात करेंगे।
PunjabKesari
ट्विटर-ट्विटर खेलना बंद कर दें अखिलेश
राजभर ने कहा कि अखिलेश नकारात्मक सोच के लोग हैं। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि अगर उन्हें अपना बचा खुचा राजनैतिक अस्तित्व बचाना हो तो जन भावनाओं का आदर करना सीखें। झूठ फरेब की राजनीति को बंद कर दें। ट्विटर-ट्विटर खेलना बंद कर दें। सोशल मीडिया की राजनीति बंद कर दें। धरती पर उतरे तब उन्हे पता चलेगा कि गरीब, नौजवान मोदी जी से किस तरह से प्यार करता है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!