UP में फिर से चला तबादला एक्सप्रेस, योगी सरकार ने 43 IPS अधिकारियों का किया ट्रांस्फर

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 02 Dec, 2020 08:22 AM

yogi government transfers 43 ips officers

उत्तर प्रदेश सरकार ने भारतीय पुलिस सेवा के 43 अधिकारियों का तबादला कर दिया। जिसमें 19 पुलिस अधीक्षक (एसपी) और 24 सहायक पुलिस अधीक्षक शामिल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने भारतीय पुलिस सेवा के 43 अधिकारियों का तबादला कर दिया। जिसमें 19 पुलिस अधीक्षक (एसपी) और 24 सहायक पुलिस अधीक्षक शामिल हैं। आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि कन्नौज के पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह को सोनभद्र का एसपी बनाया गया है जबकि प्रयागराज में पुलिस अधीक्षक यमुनापार चक्रेश मिश्रा को संभल का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है।

बता दें कि एसपी सुरक्षा वाराणसी सुकीर्ति माधव को शामली में पुलिस अधीक्षक पद पर भेजा गया है। गोरखपुर में एसपी सिटी डा कौस्तुभ को संतकबीरनगर का एसपी बनाया गया है। शाहजहांपुर में एसपी ग्रामीण श्रीमती अपर्णा गौतम को औरैया का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है वहीं औरैया की मौजूदा एसपी सुनीति का तबादला अमरोहा कर दिया गया है। अमरोहा के पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा को बलिया का एसपी बनाया गया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मेरठ अविनाश पांडेय अब मैनपुरी के नये एसपी होंगे। गाजियाबाद के एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन को हापुड़ का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।       

उन्होंने बताया कि हापुड़ के एसपी संजीव सुमन का ट्रांसफर पुलिस उपायुक्त लखनऊ कमिश्नरेट के पद पर किया गया है। अपर पुलिस उपायुक्त लखनऊ कमिश्नरेट अमित कुमार द्वितीय को पुलिस अधीक्षक के तौर पर चंदौली भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक पूर्वी आगरा प्रमोद कुमार का तबादला ललितपुर पुलिस अधीक्षक के पद पर किया गया है।

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सहारनपुर अशोक कुमार मीना को फतेहगढ़ का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है जबकि अलीगढ मेे एसपी सिटी अभिषेक अब गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त होंगे। आगरा में पुलिस अधीचक पश्चिमी रवि कुमार को पुलिस उपायुक्त लखनऊ कमिश्नरेट बनाया गया है। पुलिस अधीक्षक मैनपुरी अजय कुमार का तबादला फिरोजाबाद कर दिया गया है जबकि फतेहपुर के एसपी प्रशांत वर्मा को कन्नौज ट्रांसफर किया गया है। चंदौली के एसपी हेमंत कुटियाल को पुलिस अधीक्षक बलरामपुर बनाया गया है। मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी सतपाल अब फतेहपुर के नये एसपी होंगे।    

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!