पत्नी पर पति की हत्या कर शव गड्ढे में दबाने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Ramkesh, Updated: 11 Aug, 2022 07:41 PM

wife accused of killing husband and burying dead body in pit

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में आपसी झगड़े के बाद पत्नी ने अपने पति की कथित रूप से हत्या करके शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दबा दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, आरोपी महिला ने पुलिस पूछताछ में दावा किया है कि उसके पति ने...

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में आपसी झगड़े के बाद पत्नी ने अपने पति की कथित रूप से हत्या करके शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दबा दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, आरोपी महिला ने पुलिस पूछताछ में दावा किया है कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली थी और उसने डर के चलते शव को गड्ढा खोदकर दबा दिया।

 पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव बाजपेई ने बृहस्पतिवार को दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि थाना गढ़िया रंगीन अंतर्गत खमरिया गांव में रहने वाले गोविंद (30) का अपनी पत्नी शिल्पी से सात अगस्त को झगड़ा हो गया था, जिसके बाद पत्नी ने कथित तौर पर गोविंद की हत्या कर दी तथा उसके शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दबा दिया।

उन्होंने बताया कि जब घर से बदबू आई तो मोहल्ले वालों ने मृतक की मां को सूचना दी जो नासिक में अपने बेटे के साथ रहती हैं। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से शव को अपने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में शिल्पी ने पुलिस को बताया कि गोविंद शराब पीता था और आए दिन दोनों में झगड़ा होता रहता था। बाजपेई ने कहा कि रविवार को पति-पत्नी में झगड़ा हुआ, जिसके बाद पत्नी छत पर सोने चली गई तथा पति नीचे सो गया।

उन्होंने कहा कि आरोपी ने पूछताछ में दावा किया कि रात में गोविंद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद वह काफी डर गई और उसने घर में गड्ढा खोदकर शव को दबा दिया। बाजपेई ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!