सपा की कार्यकारिणी भंग किए जाने पर राकेश त्रिपाठी ने ली चुटकी, कहा- हार की जिम्मेदारी क्यों नहीं लेते अखिलेश

Edited By Ramkesh, Updated: 03 Jul, 2022 05:13 PM

why doesn t akhilesh take responsibility for the defeat

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने समाजवादी पार्टी की कार्यकारिणी भंग करने को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साध है। त्रिपाठी ने कहा कि जब से समाजवादी पार्टी की कमान अखिलेश यादव ने संभाली है तब से समाजवादी पार्टी एक भी चुनाव नहीं जीत सकी...

लखनऊ: भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने समाजवादी पार्टी की कार्यकारिणी भंग करने को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साध है। त्रिपाठी ने कहा कि जब से समाजवादी पार्टी की कमान अखिलेश यादव ने संभाली है तब से समाजवादी पार्टी एक भी चुनाव नहीं जीत सकी है। अखिलेश आखिर इसकी जिम्मेदारी क्यों नहीं लेते है। कार्यकारिणी को भंग करके हार का ठीकरा कार्यकर्ताओं पर क्यों फोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकारिणी को भंग करना यह समाजवादी पार्टी का आंतरिक मामला है। लेकिन समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को इसका जवाब जनता को हर हाल में देना पड़ेगा। राकेश ने कहा जब से समाजवादी पार्टी की कमान अखिलेश ने संभाली है तब से  4 बड़े चुनाव में समाजवादी पार्टी पराजित हो चुकी है। इसकी जिम्मेदारी अखिलेश क्यों नहीं लेते है।

बता दें कि हाल ही में हुए लोकसभा उपचुनाव में करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा एक्शन लिया। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को छोड़कर अन्य सभी कार्यकारिणी भंग कर दी है।अखिलेश यादव ने रविवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राज्य कार्यकारिणी के साथ ही लोहिया वाहिनी, छात्र सभा, यूथ ब्रिगेड सहित अन्य सभी फ्रंटल संगठनों की राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी को भंग कर दिया है। माना जा रहा है कि पार्टी कार्यपरिषद के सम्मेलन के बाद नए सिरे से कार्यकारिणी का गठन करेगी। पार्टी का राष्ट्रीय सम्मेलन अगस्त के अंतिम सप्ताह अथवा सितंबर में होगा। उसके बाद ही नए सिरे से संगठन को बनाएगी। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!