जब सड़क किनारे परवेज की दुकान पर सतीश महाना ने बनाया 75 लोगों के लिए चाय, लोगों ने पीकर कहा- वाह!

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 15 Aug, 2021 04:46 PM

when satish mahana made tea for 75 people at parvez s shop

उत्तर प्रदेश में विधानसभा इलेक्शन 2022 के चुनावी मौसम में नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप, जुबानी हमलों समेत अपने मतदाताओं को लुभाने का सहारा लेकर अपनी पार्टी

कानपुरः उत्तर प्रदेश में विधानसभा इलेक्शन 2022 के चुनावी मौसम में नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप, जुबानी हमलों समेत अपने मतदाताओं को लुभाने का सहारा लेकर अपनी पार्टी की ओर करने का क्रम जारी है। वहीं विभिन्न नेताओं का अजीबो-गरीब काम भी उन्हें लाइमलाइट में ले आता है। ताजा मामला कानपुर जिले का है। जहां योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने सड़क किनारे एक दुकान में 75 लोगों के लिए चाय बनाया। आश्चर्य में डूबे लोगों को उस नजारे पर विश्वास ही नहीं हुआ। मगर खबर फैलते ही परवेज की दुकान पर लोगों का तांता लग गया। लोगों ने उस नजारे का तत्काल वीडियो बनाया जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बता दें कि कैबिनेट मंत्री जनता दरबार से निकलने के बाद शनिवार शाम को काली मंदिर रोड की चाय की दुकान पर पहुंचे थे इस दौरान उन्हें स्व.परवेज की चाय की दुकान दिख गई। उन्होंने परवेज की पत्नी ऊर्मिला देवी जो कि खुद चाय बना रही थी उनसे हालचाल लिया और 75 लोगों के लिए खुद चाय बनाया। उन्होंने सभी को चाय पिलाया। वहीं लोगों ने चाय की तारीफ की और कहा वाह। इसके बाद महाना ने उर्मिला देवी से भेंट की और उन्हें हर संभव मदद देने का विश्वास जताया।  

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!