उमेश हत्यारों के खिलाफ चौथे दिन भी ताबड़तोड़ एक्शन, आज बमबाज गुड्डू के घर पर चलेगा बुलडोजर

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 03 Mar, 2023 12:34 PM

violent action against umesh killers on the fourth day today

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ पुलिस एनकाउंटर और बुलडोजर की ताबड़तोड़ कार्रवाई हो रही है। इस मामले में आरोपी अरबाज एनकाउंटर में मारा गया। वहीं जफर और सफदर के अवैध निर्माण पर बुल...

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ पुलिस एनकाउंटर और बुलडोजर की ताबड़तोड़ कार्रवाई हो रही है। इस मामले में आरोपी अरबाज एनकाउंटर में मारा गया। वहीं जफर और सफदर के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया। इसी कड़ी में गुड्डू मुस्लिम के घर पर आज बुलडोजर चल सकता है। उमेश की हत्या के दौरान गुड्डू पंडित बमबाजी कर रहा था।
PunjabKesari
गुड्डू मुस्लिम उमेशपाल के मर्डर के समय बमबाजी करके शूटर्स को कवर दे रहा था। इसीलिए आज गुड्डू मुस्लिम के घर पर योगी का बुलडोजर चल सकता है। कहा जा रहा है कि शूटआउट में शामिल गुलाम के घर पर भी कार्रवाई की जा सकती है। उमेश पाल हत्याकांड के वक्त का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला था। इसमें गुड्डू पंडित बम फेंकते नजर आ रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि उमेश पाल के शूटर्स को कवर देने के लिए गुड्डू मुस्लिम ने बमबाजी की थी। उसने एक के बाद एक बम फेंके थे। इस बमबाजी का खामियाजा अब उसको और उसके परिवार को भुगतना होगा।
PunjabKesari
पीडीए ने पुलिस और प्रशासन के अफसरों के साथ प्रयागराज में चक निरातुल स्थित घर को मार्क किया था। गुड्डू मुस्लिम के अलावा शूटआउट के वीडियो में दिखे गुलाम के मेंहदौरी वाले मकान पर बुलडोजर प्रशासन चला सकता है। गुलाम इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में कुछ खरीदने के बहाने खड़ा था। जब बदमाशों ने उमेश पाल और दोनों सरकारी गनर पर फायरिंग करना शुरू की थी, तब गुलाम ने दौड़कर उमेश पाल को गोली मारी थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!