दुष्कर्म के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल, पीड़ित को जान से मारने की दे रहा है धमकी

Edited By Ramkesh,Updated: 21 Nov, 2020 08:42 PM

video on shosal media viral after rape threatening to kill the victim

उत्तर प्रदेश में बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में एक गांव की युवती ने शनिवार को एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पीड़ित ने बताया कि उनके परिवार में ही एक व्यक्ति के पास रिश्तेदारी के कारण मुजफ्फरनगर के एक गांव के युवक का आना जाना रहता है।

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में एक गांव की युवती ने शनिवार को एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पीड़ित ने बताया कि उनके परिवार में ही एक व्यक्ति के पास रिश्तेदारी के कारण मुजफ्फरनगर के एक गांव के युवक का आना जाना रहता है। पिछले साल जून में वह मंदिर जा रही थी तो उस आरोपी युवक ने उसे खेत में खींच लिया और दुष्कर्म किया। तमंचा दिखा कर जान से मारने की धमकी दी और उसके फोटो भी खींच लिए।

पीड़िता ने कहा कि धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को बताया तो फोटो इंटरनेट सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इसके बाद आरोपी ने उसे वहां से भगा दिया और बाद में मिलने की कोशिश करता रहा। पीड़ित ने बताया कि अगस्त 2019 में वह कोचिंग के लिए मेरठ गई तो आरोपी ने उसका पता निकाल लिया और उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर वह उससे नहीं मिलेगी तो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। उसने बताया कि उसने धमकी दी कि उसके पिता व भाई को भी गोली मार देगा, जिसके बाद वह डर गई और इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने कई बार उसके साथ गाड़ी में दुष्कर्म किया।

गत 16 अगस्त को उसने कोर्ट मैरिज करने का दबाव बनाया। उसने इंकार कर दिया तो परिवार समेत मार देने की धमकी दी गई । उसके बाद आरोपी ने उसके फोटो शोसल मीडिया पर वायरल कर दिए। आरोपी ने उसको धमकी देते हुए कहा कि उसके संबंध मुजफ़्फरनगर के एक मंत्री से हैं इसलिए उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इस संबंध मे पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है और पुलिस कार्रवाई कर रही है।युवती को न्याय मिलेगा ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!