UP: तहसीलदार के विदाई समारोह में सारी मर्यादा भूले राजस्वकर्मी, बार बालाओं संग डांस करने पर 3 लेखपाल निलंबित

Edited By Mamta Yadav,Updated: 04 Oct, 2024 12:56 AM

up revenue workers forgot all decorum at tehsildar s farewell ceremony

उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के लालगंज तहसील परिसर में बगैर अनुमति के बार बालाओं का डांस आयोजित करने पर 3 लेखपालों को गुरुवार को निलंबित कर दिया गया है।

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के लालगंज तहसील परिसर में बगैर अनुमति के बार बालाओं का डांस आयोजित करने पर 3 लेखपालों को गुरुवार को निलंबित कर दिया गया है।
PunjabKesari
बता दें कि लालगंज के तहसीलदार धीरेंद्र प्रताप सिंह के विदाई समारोह को यादगार बनाने के लिए बुधवार को तहसील परिसर में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन हुआ था, जिसमें राजस्व कर्मी बार बालाओं के अश्लील गाने पर डांस कर रहे थे। बार बालाओं के साथ स्टेज पर नाचते हुए लेखपालों ने रुपए उड़ाए थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं वायरल वीडियो का डीएम ने संज्ञान लिया और जिसके बाद एसडीएम ने तीनव राजस्वकर्मियों को निलंबित कर जांच नायब तहसीलदार को सौंप दी है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि लालगंज तहसील में तैनात रहे तहसीलदार धीरेंद्र प्रताप सिंह 30 सितंबर को रिटायर हो गए। मंगलवार को दिन में तहसील सभागार में धीरेन्द्र प्रताप सिंह का विदाई समारोह हुआ। विदाई समारोह में एसडीएम नैन्सी सिंह, सीओ रामसूरत सोनकर सहित तमाम अफसर और कर्मचारी शामिल रहे। शाम तक चले समारोह में अफसरों, कर्मचारियों ने रिटायर तहसीलदार धीरेन्द्र प्रताप सिंह को उपहार देकर विदाई दी। तहसीलदार धीरेन्द्र प्रताप सिंह के विदाई समारोह को यादगार बनाने के लिए उनके कुछ चहेते राजस्व कर्मियों ने रात में महिला डांसर बुला लिया और महिला डांसर के साथ अश्लील गाने पर राजस्व कर्मियों ने जमकर ठुमके पर ठुमका लगाया और सारी मर्यादा भूल गए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!