UP: अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे प्रधानों पर BDO ने दिखाई दबंगई, ताला तोड़कर ब्लॉक कार्यालय में घुस गए समर्थक

Edited By Pooja Gill,Updated: 23 Mar, 2023 03:52 PM

up bdo showed bullying on the heads

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संतकबीरनगर (Sant Kabir Nagar) में तीन दिनों से अपनी मांग को लेकर प्रधान संघ के बैनर तले ग्राम प्रधानों का धरना प्रदर्शन जारी रहा। वही प्रधानों ने हैसर ब्लॉक के मुख्य गेट पर ताला जड़कर...

संतकबीरनगर (मिथिलेश कुमार धुरिया): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संतकबीरनगर (Sant Kabir Nagar) में तीन दिनों से अपनी मांग को लेकर प्रधान संघ के बैनर तले ग्राम प्रधानों का धरना प्रदर्शन जारी रहा। वही प्रधानों ने हैसर ब्लॉक के मुख्य गेट पर ताला जड़कर अपनी मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे तभी दबंग खंड विकास अधिकारी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे। जहां उनके समर्थकों के द्वारा मुख्य गेट का ताला तोड़कर और लगाए गए प्रधानों के द्वारा विरोध प्रदर्शन के बैनर को नोचते हुए ब्लॉक कार्यालय परिसर में घुस गए। जिसके बाद आक्रोशित प्रधानों ने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान प्रधानों से खंड विकास अधिकारी महावीर सिंह से नोकझोंक भी हुई।

PunjabKesari

बता दें कि, हैसर विकास खंड क्षेत्र के ग्राम प्रधानों में खंड विकास अधिकारी महावीर सिंह की कार्यप्रणाली रवैया से नाराजगी है। प्रधानों ने की मांग है कि, खंड विकास अधिकारी महावीर सिंह को तत्काल यहां से हटाया जाए। इसी मांग को लेकर पिछले 2 दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रधानों के द्वारा एसडीएम से शिकायत करके यह भी कहा गया था कि, यदि खंड विकास अधिकारी पर कार्रवाई नहीं की गई तो वह आगे की रणनीति तय करेंगे। खंड विकास अधिकारी पर कार्रवाई ना होने से प्रधानों में व्यापक आक्रोश है। जिसको लेकर आज ब्लॉक कार्यालय के मुख्य गेट पर प्रधानों के द्वारा ताला जड़कर विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की जा रही थी।

यह भी पढ़ेंः Hardoi: डबल मर्डर के बाद शवों को हाईवे पर रखकर परिजनों ने लगाया जाम, कहा- आरोपियों को हो फांसी की सजा

PunjabKesari

खंड विकास अधिकारी महावीर सिंह वहां पहुंचे तो उनके समर्थकों के द्वारा प्रधानों से पहले तो नोकझोंक की गई। जिसके बाद गेट पर लगे ताले को तोड़कर और प्रधानों के द्वारा लगाए गए पोस्टर बैनर को नोचते हुए गेट के अंदर दाखिल हो गए। जिसके बाद प्रधानों में व्यापक आक्रोश देखने को मिला। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल पहुंची। प्रधानों का कहना है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होंगी तब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। मौके पर पहुंचे प्रभारी डीपीआरओ जीशान रिजवी ने धरना प्रदर्शन कर रहे प्रधानों को मनाने की कोशिश की, लेकिन उनका प्रयास असफल रहा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!