ट्यूशन टीचर ने गोली मारकर दी अपनी जान, पारिवारिक कलह बनी वजह

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 01 Dec, 2021 06:10 PM

tuition teacher shot his life became the reason for family discord

उत्तर प्रदेश  कानपुर में पारिवारिक कलह से ऊबकर ट्यूशन टीचर ने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम भेज दिया और मामले की छानबीन कर रही है।

कानपुर: उत्तर प्रदेश  कानपुर में पारिवारिक कलह से ऊबकर ट्यूशन टीचर ने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम भेज दिया और मामले की छानबीन कर रही है।

मामला बर्रा थाना क्षेत्र के हेमंत विहार के रहने वाले रितेश द्विवेदी का अपनी पत्नी से तलाक हो गया था। तलाक के बाद उनकी पत्नी बेटी को लेकर अलग रहने लगी थी। जानकारी के मुताबिक, बीते एक सप्ताह से रितेश अपनी बेटी से मिलने के लिए परेशान थे,लेकिन जब कोई रास्ता नहीं मिला तो उन्होंने यह खौफनाक कदम उठा लिया।

वहीं, बर्रा थाने के एडीसीपी मनीष सोनकर ने बताया कि सूचना मिली थी कि रितेश द्विवेदी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है, जिसके बाद पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर आकर जांच कर रही है। साक्ष्य में एक बारह बोर का तमंचा मिला है। उसी से रितेश ने खुद को गोली मारी है। उनका कहना है की बाकी सबूत को जमा किया जा रहा है। पूछताछ में यह बात सामने आयी है की पारिवारिक विवाद के कारण वो अवसाद में थे।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Kolkata Knight Riders

Lucknow Super Giants

Match will be start at 18 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!