‘क्या कर रहे हो’ सुनकर तेजी के साथ भागा चोर,  पूरी घटना CCTV में हुई कैद

Edited By Anil Kapoor, Updated: 12 Nov, 2022 11:40 AM

the thief was stealing in the atm then the sound came from the speaker

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक चोर का एचडीएफसी बैंक के एटीएम में घुसकर चोरी करने की कोशिश ....

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक चोर का एचडीएफसी बैंक के एटीएम में घुसकर चोरी करने की कोशिश का वीडियो सामने आया है। जिसमें चोर एटीएम रुम में घुसता है और फिर मशीन को तोड़न की कोशिश करता है। चोर ने एटीएम का कैस बॉक्स भी तोड़ दिया लेकिन उसके हाथ कुछ नहीं लगा। मामला 5 नवंबर का बताया जा रहा है। जहां चोर की एटीएम में चोरी करने की कोशिश की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।PunjabKesariजानकारी मुताबिक यह पूरी घटना शाहपुर इलाके की सुड़ियां कुआं स्थित एचडीएफसी बैंक की है। जहां एचडीएफसी हैड ऑफिस मुंबई से चोरी की सूचना मिलने के बाद शाहपुर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक चोर मौके से फरार हो चुका था। पुलिस ने एटीएम रुम में लगे सीसीटीवी की मदद से चोर की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चोर को गोरखपुर के बौलिया रेलवे कॉलोनी के शिव के पास से पकड़ा है। चोर की पहचान गोरखपुर के पीपीगंज थाना क्षेत्र के बनकटा के रहने वाले विकास सिंह उर्फ विक्की के रुप में हुई है।

PunjabKesariआपको बता दें कि सीसीटीवी फुटेज में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक चोर पैंट, टी-शर्ट और चप्पल पहने हुए एटीएम रुम के अंदर आता है। पहले युवक अपना पिन नंबर दबाता है और फिर कैस निकलने वाली जगह पर हाथ से कैस निकालने की कोशिश करता है। कुछ देर तक वह यहां-वहां देखता है और फिर बाहर जाने के बाद दोबारा अंदर आकर एटीएम के साइड में लेग सील को तोड़कर कैस बॉक्स को बाहर निकाल देता है। इसी दौरान मुंबई हेड ऑफिस में बैठा युवक बोला क्या कर रहे हो तो चोर एटीएम मशीन में लगे स्पीकर की आवाज सुनकर तुरंत बाहर की ओर भाग जाता है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!