PM मोदी के अपमान पर कांग्रेस को देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी- केशव प्रसाद मौर्य

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 21 Feb, 2023 01:46 PM

the people of the country will never forgive congress for insulting pm modi

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह) : पिछले दिनों एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता congress spokesperson द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Prime Minister Narendra Modi के पिता दामोदर दास मोदी Damodar Das Modi का नाम बिगाड़ने और मजाकिया लहजे...

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह) : पिछले दिनों एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता congress spokesperson द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Prime Minister Narendra Modi के पिता दामोदर दास मोदी Damodar Das Modi का नाम बिगाड़ने और मजाकिया लहजे spoilers and funny accents में बार बार उनके नाम को गौतम दामोदर दास मोदी कहने पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तीखा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के स्वर्गवासी पिता का अपमान कर रही कांग्रेस को देश की जनता जवाब देगी। वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश में BJP की सरकार बनने के बाद हर क्षेत्र में विकास हुआ है।  

PunjabKesari

PM के परिवार का अपमान कांग्रेस करती रहती है
उत्तर प्रदेश विधानसभा के सत्र में शामिल होने के लिए विधानसभा पहुंचे सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि देश ये जानता है कि PM मोदी के परिवार का कोई ना कोई कांग्रेसी नेता समय-समय पर अपमान की करता रहता है। देश की जनता कांग्रेस को माफ नहीं करेगी। आने वाले समय में कांग्रेस के बदजुबानी का जवाब जनता अपने वोट के माध्यम से जवाद देगी। वहीं उन्होंने राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी UP में कांग्रेस का एक सांसद है, और कांग्रेस के नेता ऐसा ही बयान देते रहे तो आने वाले वक्त में एक भी सांसद नहीं बचेगा।

PunjabKesari

BJP सरकार में प्रदेश का विकास तेज गति से
कांग्रेस पर निशाना साधने के बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश में 2017 में BJP की सरकार आने के बाद प्रदेश का विकास तेज गति से हुआ है। शिक्षा, रोजगार, चिकित्सा, कृषि समेत हर क्षेत्र में काम हुआ है। इससे पहले की सरकारों में बड़े प्रोजेक्टों का शिलान्यास करके छोड़ दिया जाता था। उसके लिए फंड की व्यवस्था तक नहीं किया जाता था। उस समय की सरकार शिलापट्ट लगाने का काम करती थी। जबकि BJP सरकार में काम को शिलान्यास करने के साथ उसे तय समय में पूरा भी किया जाता है। इसके बहुत सारे उदाहरण है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!