कम्पनी मालिक के 10 लाख लेकर फरार ड्राइवर गिरफ्तार, गोंडा पुलिस ने मामले का किया खुलासा

Edited By Ramkesh, Updated: 22 Aug, 2021 05:45 PM

the absconding driver arrested with 10 lakhs of the company owner

देश की आर्थिक राजधानी लखनऊ से एक युवक 10 लाख रुपए लेकर फरार हो गया था। दरअसल, युवक जिस कम्पनी में काम करता था उस मालिक ने युवक को बैंक में रुपए जमा करने के लिए दिए थे। वहीं नौकर के मन में रुपए देखकर लालच आ गया। और पैसे लेकर युवक फरार हो गया। पीड़ित...

गोंडा: देश की आर्थिक राजधानी लखनऊ से एक युवक 10 लाख रुपए लेकर फरार हो गया था। दरअसल, युवक जिस कम्पनी में काम करता था उस मालिक ने युवक को बैंक में रुपए जमा करने के लिए दिए थे। वहीं नौकर के मन में रुपए देखकर लालच आ गया। और पैसे लेकर युवक फरार हो गया। पीड़ित ने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से किया। स्थानीय पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। युवक की लोकेशन उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में मिली। इस पर मुम्बई पुलिस ने गोंडा पुलिस से संपर्क किया। मामले में गोंडा पुलिस फौरन सक्रिय हुई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

गोंडा पुलिस ने इस मामले आरोपी को गिरफ्तार मुम्बई पुलिस को सौंप दिया है। गोंडा पुलिस ने बताया आरोपी एक कंपनी में ड्राइवर का काम करता है। कंपनी मालिक ने रुपयों को बैंक में जमा करने के लिए दिए थे। परंतु रुपए जमा करने के बजाय ड्राइवर रुपए लेकर फरार हो गया था। फिलहाल इस मामले में आरोपी के पास 10 लाख रुपए बरामद कर लिया गया है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!