सुलतानपुर: शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए जा रही मिनी बस खड्डे में पलटी, चालक समेत दो की मौत... 9 घायल

Edited By Mamta Yadav, Updated: 28 Jun, 2022 12:56 PM

sultanpur mini bus carrying dead body for last rites overturned in pit

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के लंभुआ कोतवाली क्षेत्र में वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर मंगलवार सुबह एक मिनी बस के खड्डे में गिरने से चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई और अन्य 9 लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के लंभुआ कोतवाली क्षेत्र में वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर मंगलवार सुबह एक मिनी बस के खड्डे में गिरने से चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई और अन्य 9 लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि लखनऊ से एक शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए वाराणसी जा रही मिनी बस लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार सुबह लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के पटखौली गांव के निकट रास्ते में अचानक सांड़ के आ जाने से अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस ने बताया कि बस में चालक समेत 11 लोग सवार थे, जिसमें लखनऊ के दीनदयाल नगर निवासी राजेंद्र अवस्थी (55) एवं बहराइच जिले के जरवल थाना अंतर्गत करमुल्लापुर निवासी चालक ओंकार नाथ यादव (45) की मौत हो गई। अन्य नौ लोग घायल हो गये।

लंभुआ के थाना प्रभारी ए. के. सिंह ने बताया कि लखनऊ-वाराणसी मार्ग पर लंभुआ बाईपास के निकट अचानक सांड़ के आ जाने से मिनी बस पलट गई और इस हादसे में चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। घायल नौ लोगों में चार की हालत गंभीर है जिन्हें जिला अस्पताल सुलतानपुर में भर्ती किया गया है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ डी. के. त्रिपाठी ने बताया कि घायलों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और स्वास्थ्य विभाग की टीम हादसे में घायलों का इलाज कर रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!