मैनपुरी से टिकट के असली हकदार शिवपाल, डिंपल यादव परिवार की बहू, मुलायम परिवार का खून नहीं: शाइस्ता परवीन

Edited By Ramkesh,Updated: 11 Nov, 2022 06:30 PM

shivpal is the rightful owner of the ticket from mainpuri

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को पार्टी का उम्मीदवार बनाया है। इसे लेकर सियासत गरमा गई है। भाजपा लगातार सपा पर जुबानी हमला बोल रही है। वहीं पूर्वांचल के बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी ने इसे...

प्रयागराज: मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को पार्टी का उम्मीदवार बनाया है। इसे लेकर सियासत गरमा गई है। भाजपा लगातार सपा पर जुबानी हमला बोल रही है। वहीं पूर्वांचल के बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में टिकट के असली हकदार शिवपाल यादव थे। उन्होंने कहा कि डिंपल यादव परिवार की बहू है न कि मुलायम परिवार का खून हैं।

दरअसल, अतीक से मिलने के लिए  उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन साबरमती जेल, अहमदाबाद, गुजरात गयी थी। उन्होंने कहा कि सांसद जी का कहना है कि मेयर की सीट बैकवर्ड हो या जनरल हो आपको चुनाव लड़ना है। मै जा रही हूं बहन मायावती जी से मिलने और अगर वह तैयार हो गयी तो मै AIMIM और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन से चुनाव लडूंगी। हालांकि उन्होंने बीते कुछ दिपल ही मायावती से मिलने की बात कर चुकी है। उन्होंने AIMIM के टिकट पर विधानसभा में चुनाव लड़ा था लेकिन हार कर सामना करना पड़ा था।

सोनिया गांधी के प्रधानमंत्री के बनने से पहले बताया था बाहरी
प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए शाइस्ता परवीन ने बताया कि अखबार में पढ़ा कि मैनपुरी से डिंपल यादव चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि डिंपल यादव बहुत मिलनसार हैं, लेकिन उस परिवार का खून नहीं हैं। ऐसे जब सोनिया गांधी के प्रधानमंत्री के बनने की बात आयी थी तो उस वक्त नेता जी मुलायम सिंह ने कहा था कि ये बाहर की है और यही बात डिम्पल यादव के चुनाव में चल जायेगी। जिस वजह से सपा को हार का सामना करना पड़ेगा।

सपा शिवपाल को टिकट देती तो पार्टी मजबूत होती 
शाइस्ता परवीन ने कहा कि मुलायम सिंह  के निधन के बाद मैनपुरी से चुनाव लड़ने का हक उनके छोटे भाई शिवपाल यादव  का है। शिवपाल के लड़ने से सपा भी मज़बूत होगी और सपा जीत भी सकती है वरना आजमगढ़ की तरह मैनपुरी सीट भी सपा हार जायेगी, क्योंकि पूरे प्रदेश के जितने बुजुर्ग यादव भाई हैं, वह मुलायम सिंह की मोहब्बत से रुके थे। यादव भाईयों को भी अयोध्या में राम जी के मन्दिर का निर्माण बहुत पसंद है। बुजुर्ग यादव  का वोट भाजपा को मिलेगा। मुसलमान सिर्फ अल्लाह से डरता है।

उन्होंने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि सच कहना और सच की तारीफ करना डर नहीं है। सांसद जी हमेशा सच बात बोलते आयें हैं, यह कोई डर नहीं है। हमारे बेटे को फर्जी तरीके से जेल में डाला गया और हाईकोर्ट में उसकी जमानत में झूठ की पैरवी करने एडवोकेट जनरल और एडीशनल एडवोकेट जनरल आते हैं, यह सब बातें मुख्यमंत्री को नहीं पता है।  उन्होंने कहा कि आई0जी0 जोन हमारे विरोधियों से मिलकर जमीन की प्लाटिंग में पार्टनर हैं और नाम लेते अमिताभ यश साहब का, जो कि ए०डी०जी० एस०टी०एफ० हैं, नाम उनका लेते हैं और पैसा खुद लेते हैं।  उन्होंने इस दौरान मुख्यमंत्री से मदद की भी अपील की।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!